भ्रष्टाचारियों को अभी जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, आशीर्वाद दीजिए इन्हें जेल में डाल दूंगा : पीएम मोदी

modi
भ्रष्टाचारियों को अभी जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, आशीर्वाद दीजिए इन्हें जेल में डाल दूंगा : पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार हरियाणा के फतेहाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित किये। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि पांच चरणों के बाद स्थिति स्पष्ट हो गयी है। 23 मई को फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। पीएम ने कहा कि विपक्ष ने हाथ खड़े कर दिये हैंं। खिचड़ी वाली सरकार के बनाने के सभी मंसूबे ध्वस्त हो गए हैं।

Corrupt People Have Taken Me To Jail Door Pm Modi :

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार देश को विश्व शक्ति बनाने के लिए जुटा है। जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, क्या दुनिया उसकी बात सुनेगी… नए भारत की रक्षा नीति पर कांग्रेस और उसके महामिलावटी राष्ट्रीय सुरक्षा पर नहीं बोलते हैं। इनका अतीत ऐसा है कि राष्ट्र रक्षा पर ये कुछ नहीं बोलते हैं।

पीएम ने बिना नाम लेते हुए राबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली—हरियाणा में कांग्रेस की सरकार ने कौड़ियों के दाम पर जमीन बांटी। आज ये लोग जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो जेल के दरवाजे तक ले गया, इस बार आशीर्वाद दीजिए अंदर कर दूंगा।

पीएम ने पाकिस्तान का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले हमारे सैनिकों के साथ बर्बरता करता था और हमले करता था। लेकिन कांग्रेस की सरकार कुछ नहीं करती थी। 2014 में हमारी सरकार बनी तो जवानों के हाथ खुले, अब हमारी सेना आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारती है।

पीएम ने कहा कि अब मसूद अजहर ग्लोबल आतंकी घोषित हो गया है, पाकिस्तान अब उसपर एक्शन लेने को मजबूर है। कांग्रेस कह रही है कि अगर उनकी सरकार बनी तो हिंसा वाले इलाकों में जवानों से विशेष अधिकार को छीन लिया जाएगा, यानी जो पत्थरबाज और आतंक समर्थक हैं उन्हें खुली छूट देने की कोशिश की जाएगी।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार हरियाणा के फतेहाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित किये। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि पांच चरणों के बाद स्थिति स्पष्ट हो गयी है। 23 मई को फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। पीएम ने कहा कि विपक्ष ने हाथ खड़े कर दिये हैंं। खिचड़ी वाली सरकार के बनाने के सभी मंसूबे ध्वस्त हो गए हैं। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार देश को विश्व शक्ति बनाने के लिए जुटा है। जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, क्या दुनिया उसकी बात सुनेगी... नए भारत की रक्षा नीति पर कांग्रेस और उसके महामिलावटी राष्ट्रीय सुरक्षा पर नहीं बोलते हैं। इनका अतीत ऐसा है कि राष्ट्र रक्षा पर ये कुछ नहीं बोलते हैं। पीएम ने बिना नाम लेते हुए राबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली—हरियाणा में कांग्रेस की सरकार ने कौड़ियों के दाम पर जमीन बांटी। आज ये लोग जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो जेल के दरवाजे तक ले गया, इस बार आशीर्वाद दीजिए अंदर कर दूंगा। पीएम ने पाकिस्तान का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले हमारे सैनिकों के साथ बर्बरता करता था और हमले करता था। लेकिन कांग्रेस की सरकार कुछ नहीं करती थी। 2014 में हमारी सरकार बनी तो जवानों के हाथ खुले, अब हमारी सेना आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारती है। पीएम ने कहा कि अब मसूद अजहर ग्लोबल आतंकी घोषित हो गया है, पाकिस्तान अब उसपर एक्शन लेने को मजबूर है। कांग्रेस कह रही है कि अगर उनकी सरकार बनी तो हिंसा वाले इलाकों में जवानों से विशेष अधिकार को छीन लिया जाएगा, यानी जो पत्थरबाज और आतंक समर्थक हैं उन्हें खुली छूट देने की कोशिश की जाएगी।