1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी की भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट होना बन चुका है योगी सरकार की पहचान : Priyanka Gandhi

यूपी की भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट होना बन चुका है योगी सरकार की पहचान : Priyanka Gandhi

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET ) रविवार 28 नवंबर को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित होनी थी। किंतु परीक्षा के दौरान पेपर लीक (Paper Leak) हो जाने की वजह से (UPTET ) परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  ने रविवार को ट्वीट कर योगी सरकार (Yogi Government)  पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार (BJP Government) की पहचान बन चुका है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET ) रविवार 28 नवंबर को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित होनी थी। किंतु परीक्षा के दौरान पेपर लीक (Paper Leak) हो जाने की वजह से (UPTET ) परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : लखनऊ कैंट से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी, बोले- अपर्णा नहीं मैं हूं इस सीट का मजबूत खिलाड़ी

पढ़ें :- बीच मजधार में कांग्रेस की नैया छोड़ते उम्मीदवारों ने बढ़ा दी प्रियंका गांधी की मुश्किलें

इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  ने रविवार को ट्वीट कर योगी सरकार (Yogi Government)  पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार (BJP Government) की पहचान बन चुका है। प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि आज यूपी टेट का पेपर आउट होने की वजह से लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया है। उन्होंने कहा कि हर बार पेपर आउट होने पर योगी आदित्यनाथ (Yogi Government) की सरकार ने भ्रष्टाचार में शामिल बड़ी मछलियों को बचाया है, इसलिए भ्रष्टाचार चरम पर है।

यूपी में शैक्षिक भ्रष्टाचार के चरम पर ,2022 में बदलाव होगा : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि UPTET 2021 की परीक्षा का पेपर लीक होने की वजह से रद्द होना लाखों बेरोज़गार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में पेपर लीक होना, परीक्षा व परिणाम रद्द होना आम बात है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में शैक्षिक भ्रष्टाचार के चरम पर है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों का इंक़लाब होगा ~ बाइस में बदलाव होगा!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...