नौतनवां में खिड़की का जाली तोड़ लाखो के जेवरात नगदी सहित 2 मोबाइल चोरी

chori
नौतनवां में खिड़की का जाली तोड़ लाखो के जेवरात नगदी सहित 2 मोबाइल गायब

नौतनवा। नौतनवा कस्बे के मधुबन मुहल्ले में स्थिति एक घर के पीछे की खिड़की का जाली तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात नगदी व 2 अदद मोबाइल फोन लेकर चोर वहां से रफूचक्कर हो गए।

Counterfeiting Of Window In Nautanwa 2 Mobile Stolen Including Jewelery Cash Of Lakhs :

रविवार की मध्यरात्रि करीब 2 बजे सिद्धांत वर्मा पुत्र स्व सुदामा वर्मा जो कि मधुबन मुहल्ला वार्ड नंबर 11 मौलाना आजाद नगर में स्थित घर के पीछे किचन की खिड़की का जाली तोड़कर घर मे घुस कर घर में रखे 39700/- नगदी 65000/- के जेवरात व मोबाइल के लगभग 12000/- के पार्ट्स व दो स्मार्ट मोबाइल चोरो ने चोरी कर रफूचक्कर हो गए ।

उक्त घटना की जानकारी सुबह सिद्धांत वर्मा ने डायल 112 पर दिया और मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।उक्त सन्दर्भ में थाना प्रभारी नौतनवां परमाशंकर यादव ने बताया कि तहरीर मिला है जाच किया जा रहा है जल्द ही खुलासा हो जाएगा ।

नौतनवा। नौतनवा कस्बे के मधुबन मुहल्ले में स्थिति एक घर के पीछे की खिड़की का जाली तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात नगदी व 2 अदद मोबाइल फोन लेकर चोर वहां से रफूचक्कर हो गए। रविवार की मध्यरात्रि करीब 2 बजे सिद्धांत वर्मा पुत्र स्व सुदामा वर्मा जो कि मधुबन मुहल्ला वार्ड नंबर 11 मौलाना आजाद नगर में स्थित घर के पीछे किचन की खिड़की का जाली तोड़कर घर मे घुस कर घर में रखे 39700/- नगदी 65000/- के जेवरात व मोबाइल के लगभग 12000/- के पार्ट्स व दो स्मार्ट मोबाइल चोरो ने चोरी कर रफूचक्कर हो गए । उक्त घटना की जानकारी सुबह सिद्धांत वर्मा ने डायल 112 पर दिया और मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।उक्त सन्दर्भ में थाना प्रभारी नौतनवां परमाशंकर यादव ने बताया कि तहरीर मिला है जाच किया जा रहा है जल्द ही खुलासा हो जाएगा ।