1. हिन्दी समाचार
  2. देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया —–निरहुआ

देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया —–निरहुआ

Country Came Into Politics Inspired By Love Nirihua

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज:: देश प्रेम से प्रेरित होकर मैं राजनीति में आया मेरे अंदर देश प्रेम की भावना है। देश के लिए मुझे जब भी बुलाया जाएगा मैं सारा काम छोड़ कर खड़ा रहूंगा।

पढ़ें :- Ind vs Aus: आखिरी टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे, 13 रनों से हारी ऑस्ट्रेलिया

उक्त बातें सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान भोजपुरी फिल्म के स्टार व भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि मैं राजनीति में आना नहीं चाहता था लेकिन एकाएक आ गया, पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहता था ऐसे में कुछ लोग गठबंधन बना कर उन्हें रोकना चाहते थे जो मुझे ठीक नहीं लगा जिसको देखते हुए मुझे आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के मुखिया के विरोध में चुनाव लड़ना पड़ा और गठबंधन के कैप्टन को मैंने घेर लिया मुझे हराने के चक्कर में पूरा परिवार हार गया और भाजपा पूरे देश में परचम लहराया।

उन्होंने कहां की समय बदल चुका है अब हम सब को बदलना चाहिए, जाति धर्म से ऊपर उठकर देश की तरक्की के लिए सोचना चाहिए जो देश के लिए कुछ कर रहा हो उसके साथ खड़ा होना चाहिए । हम युवाओ से अपील करते है कि जाति धर्म से उपर उठकर देश हित में कार्य करे और उन्हें जो काम गलत लगे उसका पुरजोर विरोध करिए चाहे वह अपना भाई ही क्यो न हो। आजमगढ़ के लोगों ने मुझे काफी प्यार दिया है मैं उसे भुला नहीं सकता । आजमगढ़ में भाजपा अपना कमल खिलाएगी, मैं भाजपा का एक सिपाही हूं और पार्टी के लिए कार्यकर्ता के रूप में हमेशा रहूंगा।

निरहुआ ने कहां कि मैं नेपाल काठमांडू प्रोग्राम के लिए गया था अक्सर जाता रहता हूं नेपाल ने मुझे काफी प्यार दिया। नेपाल मुझे बहुत कुछ अच्छा लगता है। और अब मैं बनारस एक प्रोग्राम किए जा रहा हूं।

बता दें कि भोजपुरी के स्टार निरहुआ तथा भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे एक साथ नेपाल काठमांडू से प्लेन द्वारा से भैरहवां पहुंचे और भैरहवा से अपने निजी वाहन से सोनौली बॉर्डर पर पहुंचते ही नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी के निर्देशन में उनके प्रतिनिधि के रूप में अष्टभुजा मिश्रा ने निरहुआ को बुके भेंट कर फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

पढ़ें :- Learn to Write an Essay on Multiple Issues

स्वागत के इस क्रम में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद प्रदीप नायक,अमीर आलम, बेचन प्रसाद, मुरारी मद्धेशिया,आशुतोष त्रिपाठी, अमित मोदनवाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

■ नौतनवा में निरहुआ का भव्य स्वागत-

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का बनारस जाने के क्रम में नगर पालिका नौतनवा अध्यक्ष गुड्डू खान ने अपने व्हाइट हाउस पर बुलाकर निरहुआ का श्री खान ने माल्यार्पण कर भब्य स्वागत किया।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...