1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना की भट्टी में जल रहा है देश, पीएम मोदी गा रहे हैं ‘दीदी ओ दीदी’ के गीत : प्रमोद तिवारी

कोरोना की भट्टी में जल रहा है देश, पीएम मोदी गा रहे हैं ‘दीदी ओ दीदी’ के गीत : प्रमोद तिवारी

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बुधवार को कहा कि देश कोरोना की भट्टी में सुलग रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री बंगाल में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।श्री तिवारी बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री बंगाल चुनाव प्रचार में ' दीदी ओ दीदी' के गीत गा रहे हैं,

By शिव मौर्या 
Updated Date

Country Is Burning In Coronas Furnace Pm Modi Is Singing The Song Of Didi O Didi Pramod Tiwari

प्रयागराज। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बुधवार को कहा कि देश कोरोना की भट्टी में सुलग रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री बंगाल में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

पढ़ें :- गोरखपुर : सीएम योगी ने वैक्सीनेशन सेंटर और एम्स का किया निरीक्षण

श्री तिवारी बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री बंगाल चुनाव प्रचार में ‘ दीदी ओ दीदी’ के गीत गा रहे हैं, जबकि कोरोना संक्रमण अपने वीभत्स रूप में पूरे देश में मौत का ताण्डव कर रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घण्टे में एक लाख 85 हजार 248 पर पहुंच गयी है। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घण्टे में 15 हजार से अधिक हो गयी है।

यह कहावत चरितार्थ हो रही है कि ‘जब रोम जल रहा था, तो नीरो बांसुरी बजा रहा था ‘

उन्होने कहा है कि एक तरफ देश की जनता कोरोना संक्रमण से त्रस्त है और दूसरी तरफ यह कहावत चरितार्थ हो रही है कि ‘जब रोम जल रहा था। तो नीरो बांसुरी बजा रहा था ‘ उसी तरह आज जब देश कोरोना के संक्रमण की भट्ठी में जल रहा है तो श्री मोदी चुनाव प्रचार में सिर्फ भाषण ही नहीं दे रहे है बल्कि कटाक्ष करते हुए हँसते हैं और अभिनय करके ‘ दीदी ओ दीदी’ के गीत सुना रहे है। शायद ही किसी ने कभी कल्पना की होगी कि एक दिन देश का ऐसा राजा (प्रधानमंत्री) होगा कि जब देश की जनता जीवन। मौत से जूझ रही है तब वह बेफिक्र होकर चुनाव प्रचार कर रहा होगा।

पढ़ें :- कोरोना सिर्फ विज्ञापनों से नहीं भागेगा 'एक देश, एक नीति' की है जरूरत : नवाब मलिक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X