1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आजमगढ़ में दंपति और मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या, हमले में दो बच्चे घायल

आजमगढ़ में दंपति और मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या, हमले में दो बच्चे घायल

By बलराम सिंह 
Updated Date

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक घर में धावा बोलकर दंपति और उनके मासूम बच्चे की हत्या कर दी। बदमाशों के हमले में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। सोमवार सुबह शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घर में तीन शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस के अनुसार जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में यह वारदात हुई है। मरने वाले तीन लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में रविवार की देर रात घर में इरफान (35), पत्नी सादिया (32) अपने तीन बच्चों के साथ सो रहे थे। देर रात बदमाशों ने इरफान, उसकी पत्नी के साथ दो साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी।

ग्रामीणों का कहना है कि रात में सोते समय बदमाशों ने दंपति और उसके मासूम बेटे की हत्या की है। बदमाशों के हमले में दो अन्य बच्चे बेटी आसरा (10) और पुत्र अयान (4) घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब सोमवार सुबह वह घर के अंदर गए तो देखा कि सभी सामान बिखरा हुआ था। जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...