1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दंपति और तीन युवतियां मिलकर इस तरह लोगों को जाल में फंसाकर बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर वसूलते थे रुपये

दंपति और तीन युवतियां मिलकर इस तरह लोगों को जाल में फंसाकर बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर वसूलते थे रुपये

गाजियाबाद (Ghaziabad) की साइबर सेल (cyber cell) और नंद ग्राम पुलिस ने अश्लील वीडिया बनाकर ब्लैकमेल करने वाले एक गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें पति-पत्नी के अलावा तीन युवतियां शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करते थे। इनके पास से कई मोबाइल फोन और लैपटाप मिले है, जिसमें आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। गाजियाबाद (Ghaziabad) की साइबर सेल (cyber cell) और नंद ग्राम पुलिस ने अश्लील वीडिया बनाकर ब्लैकमेल करने वाले एक गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें पति-पत्नी के अलावा तीन युवतियां शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करते थे। इनके पास से कई मोबाइल फोन और लैपटाप मिले है, जिसमें आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं।

पढ़ें :- दर्दनाक हादसा: पानी में टूटकर गिरा बिजली का तार, करंट से दो बच्चे और एक महिला की मौत

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम योगेश है। इसके साथ ही उसके गैंग में उसकी पत्नी और तीन अन्य युवतियां शामिल थींं। ये बहुत ही शातिराना अंदाज में सोशल साइटों के जरिए लोगों से अश्लील चैट के लिए आमंत्रित करते थे। इसके साथ ही उनसे मोबाइल नंबर साझा कर वीडियो कॉल करते थे। इस दौरान पकंड़ी गईं युवती अश्लील बातचीत के साथ ही अश्लील हरकते करने लगती थीं। इस दौरान ये गैंग लोगों की वीडियो बना लेता था।

इसके बाद से आरोपी उनको ब्लैकमेल करना शुरू कर देते थे और उनसे रुपये वसूलते थे। पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर से लेकर नासिक तक के लोगों को इन्होंने अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने बताया कि इसी क्रम में इन्होंने गुजरात के राजकोट के रहने वाले तुषार नाम के व्यक्ति से इन लोगों ने लगभग 80 लाख रुपये अपने खाते में डलवा लिए थे। तब तुषार ने इनलोगों के खिलाफ गुजरात में एफआईआर दर्ज करवाई। जब गुजरात पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया तो मामले का खुलासा हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...