एक दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी, इस हाल में मिले प्रेमी युगल

lucknow-suicide2

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में शुक्रवार तड़के युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस मामले में बीते एक दिन पहले क़ैसरबाग कोतवाली में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Couple Commit Suicide In Lucknow :

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह हजरतगंज इलाके के जापलिंग रोड पर सूरजदीप काम्प्लेक्स के पास युवक-युवती के शव मिले। काम्प्लेक्स के छत पर युवक का शव पाया गया, जबकि नीचे युवती का शव पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। दोनों ने छत पर हाथ की नसें काट ली थीं, इसके बाद युवती ने छलांग लगा दी थी। वहीं युवक की छत पर ही मौत हो गई थी।
दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूल गंज मोहल्ले के रहने वाले थे, लड़के का नाम ओजस और युवती का नाम काजल है। लड़की नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएससी अन्तिम वर्ष की छात्रा थी। लड़का एनीमेशन एडिटिंग का कोर्स करता था। दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैसरबाग कोतवाली में लिखाई गई थी।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, दोनों की सिर्फ हाथ की नस कटी हैं और पूरे शरीर पर चोट के निशान नहीं है। इससे साफ है कि उनका किसी से संघर्ष नहीं हुआ है। रात दो बजे तक यहां बॉडी नही देखी गयी थी। आस पास के कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। घटनास्थल पर आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह, एएसपी पूर्वी, सीओ हजरतगंज, कोतवाली प्रभारी एके शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के लिए निर्देश दिए हैं।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात-

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में शुक्रवार तड़के युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस मामले में बीते एक दिन पहले क़ैसरबाग कोतवाली में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह हजरतगंज इलाके के जापलिंग रोड पर सूरजदीप काम्प्लेक्स के पास युवक-युवती के शव मिले। काम्प्लेक्स के छत पर युवक का शव पाया गया, जबकि नीचे युवती का शव पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। दोनों ने छत पर हाथ की नसें काट ली थीं, इसके बाद युवती ने छलांग लगा दी थी। वहीं युवक की छत पर ही मौत हो गई थी। दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूल गंज मोहल्ले के रहने वाले थे, लड़के का नाम ओजस और युवती का नाम काजल है। लड़की नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएससी अन्तिम वर्ष की छात्रा थी। लड़का एनीमेशन एडिटिंग का कोर्स करता था। दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैसरबाग कोतवाली में लिखाई गई थी।एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, दोनों की सिर्फ हाथ की नस कटी हैं और पूरे शरीर पर चोट के निशान नहीं है। इससे साफ है कि उनका किसी से संघर्ष नहीं हुआ है। रात दो बजे तक यहां बॉडी नही देखी गयी थी। आस पास के कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। घटनास्थल पर आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह, एएसपी पूर्वी, सीओ हजरतगंज, कोतवाली प्रभारी एके शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के लिए निर्देश दिए हैं।सुसाइड नोट में लिखी ये बात-