संदिग्ध अवस्था में बाथरूम में मृत मिले दंपति, होली खेलने के बाद की घटना

बाथरूम में मृत मिले दंपत्ति, मृत मिले दंपत्ति
संदिग्ध अवस्था में बाथरूम में मृत मिले दंपत्ति, होली खेलने के बाद की घटना

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार को होली खोलने के बाद नहाने गए दंपति की बैडरूम के बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब शाम होने के बाद भी दंपति अपने बैडरूम से बाहर नहीं निकले। परिजनों के मुताबिक जब उनके कई बार ​बुलाने के बाद दोनों बाहर नहीं निकले तो दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर दोनों के शव नग्नावस्था में बाथरूम में पड़े मिले।

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की बताई जा रही हैं। जहां के निवासी प्रेम प्रकाश सिंघानिया अपने संयुक्त परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार को होली खेलने के बाद सिंघानिया का बेटा ​नीरज और बहू रूचि अपने कमरे में चले गए। होली खेलने के बाद पूरा परिवार आराम करने लगा तो सभी को लगा कि नीरज और उसकी पत्नी रूचि भी आराम कर रहे होंगे। सिंघानिया के छोटे बेटे ने एकबार कमरे के दरवाजे पर दस्तक भी दी लेकिन बाद में दोनों के आराम कर रहे होने के विचार के बाद वापस लौट गया।

{ यह भी पढ़ें:- गाजियाबाद : भाजपा विधायक की गाड़ी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां }

शाम होने के बाद परिवार के लोगों ने नीरज और उसकी पत्नी को बुलाने के लिए दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई आहट न मिलने पर दरवाजे को तोड़कर देखा। जिसके बाद का मंजर दिल दहलाने वाला था। सिंघानिया का बेटा नीरज और बहू रुची नग्नावस्था में पूरी तरह से अचेत बाथरूम के फर्श पर पड़े थे।

आनन फानन में परिवार ने एक निजी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर को बुलाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने दंपत्ति को मृत घोषित कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- बलिया में पूर्व मंत्री नारद राय के करीबी की गोली मारकर हत्या }

परिजनों की माने तो नीरज सिंघानिया और रुचि सिंघानिया दोनों ही हाईप्रोफाइल जॉब में थे। नीरज सिंघानिया मैट्रिक्स मोबाइल कंपनी में अधिकारी था, जबकि उसकी पत्नी अमेरिका की एक जानी मानी सॉफ्टवेयर कंपनी में अच्छी पोजीशन पर कार्यरत थी।

नीरज और रुचि का विवाह कुछ साल पहले ही हुआ था और दोनों एक चार साल की बच्ची के अभिवावक भी थे। ऐसे में दोनों की मौत पूरे परिवार के लिए सवाल बनी हुई है। परिजनों की माने तो नीरज के बाथरूम में गैस गीजर लगा हुआ था, लेकिन वह बंद था। अगर बाथरूम में दम घुटने की आशंका जाहिर करना उनके गले नहीं उतरता।

वहीं घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में कुछ भी कहने से पहले उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखनी होगी।जिसके बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

{ यह भी पढ़ें:- तेज रफ्तार ट्रैक्टर—ट्राली पलटी, आठ लोगों की मौत }

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार को होली खोलने के बाद नहाने गए दंपति की बैडरूम के बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब शाम होने के बाद भी दंपति अपने बैडरूम से बाहर नहीं निकले। परिजनों के मुताबिक जब उनके कई बार ​बुलाने के बाद दोनों बाहर नहीं निकले तो दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर दोनों के शव नग्नावस्था में बाथरूम में पड़े मिले। घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम…
Loading...