कपल को चलती कार में संबंध बनाना पड़ा भारी, 6 महीने की सजा, डीएल पर बैन

car sex
कपल को चलती कार में संबंध बनाना पड़ा भारी, 6 महीने की सजा, डीएल पर बैन

विलकास्टिन। सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी रखने के लिए हर देश की सरकारें लोगों को जागरूक करती रहती है लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कुछ प्रेमी जोड़े सुरक्षा को ताक पर रखते हुए कार के अन्दर ही अपनी हवस मिटाना शुरू कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला स्पेन के विलकास्टिन में देखने को मिला है, जहां एक कपल का कार में सेक्स करने का वीडियो वायरल हुआ तो वहां के कोर्ट ने कपल को दंडित करते हुए 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई और उनका डीएल 2 साल के लिए बैन कर दिया।

Couple Had To Have Sex In A Moving Car Heavily Sentenced To 6 Months Ban On Dl :

डेली मेल के मुताबिक इस बात की जानकारी उस कपल को भी नही ​थी कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस को कपल का ये वीडियो पिछले साल मिला था जिसके बाद गाड़ी के नम्बर को पुलिस ट्रैस करने का प्रयास कर रही थी। हाल ही में जब पुलिस को कार मालिक का पता चला तो पुलिस उनके घर पंहुच गयी। पकड़े जाते ही प्रेमी युगल ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

पुलिस ने जब इस मामले में लिखा पढ़ी कर मामला कोर्ट भेजा तो कोर्ट ने दोनो कोर्ट ने सड़क पर रैश ड्राइविंग के आरोप में कपल को छह महीने की सजा सुना दी और दो साल तक उनका डीएल भी बैन कर दिया। कोर्ट ने कहा कि कार चलाते समय कपल ने जिग जैग तरीके से ड्राईविंग की जिसकी वजह से आस पास से गुजर रहे लोगों को दिक्कत हुई। हालां​कि कोर्ट ने कपल को जमानत दे दी है।

विलकास्टिन। सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी रखने के लिए हर देश की सरकारें लोगों को जागरूक करती रहती है लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कुछ प्रेमी जोड़े सुरक्षा को ताक पर रखते हुए कार के अन्दर ही अपनी हवस मिटाना शुरू कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला स्पेन के विलकास्टिन में देखने को मिला है, जहां एक कपल का कार में सेक्स करने का वीडियो वायरल हुआ तो वहां के कोर्ट ने कपल को दंडित करते हुए 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई और उनका डीएल 2 साल के लिए बैन कर दिया। डेली मेल के मुताबिक इस बात की जानकारी उस कपल को भी नही ​थी कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस को कपल का ये वीडियो पिछले साल मिला था जिसके बाद गाड़ी के नम्बर को पुलिस ट्रैस करने का प्रयास कर रही थी। हाल ही में जब पुलिस को कार मालिक का पता चला तो पुलिस उनके घर पंहुच गयी। पकड़े जाते ही प्रेमी युगल ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। पुलिस ने जब इस मामले में लिखा पढ़ी कर मामला कोर्ट भेजा तो कोर्ट ने दोनो कोर्ट ने सड़क पर रैश ड्राइविंग के आरोप में कपल को छह महीने की सजा सुना दी और दो साल तक उनका डीएल भी बैन कर दिया। कोर्ट ने कहा कि कार चलाते समय कपल ने जिग जैग तरीके से ड्राईविंग की जिसकी वजह से आस पास से गुजर रहे लोगों को दिक्कत हुई। हालां​कि कोर्ट ने कपल को जमानत दे दी है।