Double Murder: पत्नी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ही पहुंच गया थाने

a.jpeg

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में अपनी पत्नी को प्रेमी संग देख पति ने दोनों की धारदार हथियार से कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही खून से सने कपड़े पहनकर आरोपी थाने पहुंच गया। उसे देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Couple Killed With Axe In Agra :

आगरा के बड़ापुरा गांव का रहने वाला 32 वर्षीय ऋ षि कुमार पुत्र रामलाल दिल्ली में नौकरी करता है। गांव में उसकी पत्नी लक्ष्मी बच्चों के साथ रहती थी। सोमवार को ऋ षि घर आया। इसके बाद पत्नी से किसी रिश्तेदारी में जाने की बात कहकर चला गया। पति के जाते ही लक्ष्मी का प्रेमी दीपक निवासी रायखेड़ा धौलपुर राजस्थान आया गया।

मंगलवार की दोपहर दीपक और लक्ष्मी घर में मौजूद थे तभी अचानक ऋ षि आ गया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख वो आग बबूला हो गया। उसने पास में रखा फावड़ा उठाकर पत्नी और उसके प्रेमी पर तब तक प्रहार किएए जब तक उनके प्राण नहीं निकले।

हैरत की बात यह है कि दोनों की हत्या के बाद ऋ षि भागने की बजाय थाने पहुंच गया। खून से सने उसके कपड़े देख पुलिस के होश उड़ गए। आरोपी ऋ षि को गिरफ्तार कर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां लक्ष्मी और उसके प्रेमी दीपक के शव पड़े मिले।

चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। शवों के पास ही फावड़ा रखा था, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया। छानबीन के बाद पुलिस ने दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में अपनी पत्नी को प्रेमी संग देख पति ने दोनों की धारदार हथियार से कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही खून से सने कपड़े पहनकर आरोपी थाने पहुंच गया। उसे देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आगरा के बड़ापुरा गांव का रहने वाला 32 वर्षीय ऋ षि कुमार पुत्र रामलाल दिल्ली में नौकरी करता है। गांव में उसकी पत्नी लक्ष्मी बच्चों के साथ रहती थी। सोमवार को ऋ षि घर आया। इसके बाद पत्नी से किसी रिश्तेदारी में जाने की बात कहकर चला गया। पति के जाते ही लक्ष्मी का प्रेमी दीपक निवासी रायखेड़ा धौलपुर राजस्थान आया गया। मंगलवार की दोपहर दीपक और लक्ष्मी घर में मौजूद थे तभी अचानक ऋ षि आ गया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख वो आग बबूला हो गया। उसने पास में रखा फावड़ा उठाकर पत्नी और उसके प्रेमी पर तब तक प्रहार किएए जब तक उनके प्राण नहीं निकले। हैरत की बात यह है कि दोनों की हत्या के बाद ऋ षि भागने की बजाय थाने पहुंच गया। खून से सने उसके कपड़े देख पुलिस के होश उड़ गए। आरोपी ऋ षि को गिरफ्तार कर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां लक्ष्मी और उसके प्रेमी दीपक के शव पड़े मिले। चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। शवों के पास ही फावड़ा रखा था, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया। छानबीन के बाद पुलिस ने दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।