77 साल साथ रहने के बाद मौत भी आई तो एक साथ आई, मरते दम तक नहीं छूटा हाथ

नई दिल्ली। शादी के बंधन में बंधते ही कपल्स सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगते हैं, हर शादीशुदा जोड़े का सपना होता है कि वे साथ जिये और साथ मरे, सुख-दुख सब आपस में बांटते रहें। लेकिन ऐसा सिर्फ फिल्मों में होता है रियल लाइफ में बहुत किस्मत वालों को ही ऐसा मौका मिलता है।

Couple Married For 77 Years Take Their Last Breaths While Holding Hands :

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल की तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है। जानकारी के अनुसार, ये कपल शादी के बाद 77 साल तक एक दूसरे के साथ रहा और फिर जब पत्नी की मौत हुई तो उस समय दोनों के हाथ एक दूसरे के हाथ में थे। बुजुर्ग पुरुष की उम्र 100 साल है तो वहीं, उनकी पत्नी की उम्र 96 साल थी।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। कई लोग इस तस्वीर के जरिए से दोनों के बीच कितना प्यार है, इसके बारे में बात कर रहे हैं।

नई दिल्ली। शादी के बंधन में बंधते ही कपल्स सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगते हैं, हर शादीशुदा जोड़े का सपना होता है कि वे साथ जिये और साथ मरे, सुख-दुख सब आपस में बांटते रहें। लेकिन ऐसा सिर्फ फिल्मों में होता है रियल लाइफ में बहुत किस्मत वालों को ही ऐसा मौका मिलता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल की तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है। जानकारी के अनुसार, ये कपल शादी के बाद 77 साल तक एक दूसरे के साथ रहा और फिर जब पत्नी की मौत हुई तो उस समय दोनों के हाथ एक दूसरे के हाथ में थे। बुजुर्ग पुरुष की उम्र 100 साल है तो वहीं, उनकी पत्नी की उम्र 96 साल थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। कई लोग इस तस्वीर के जरिए से दोनों के बीच कितना प्यार है, इसके बारे में बात कर रहे हैं।