पार्क में भरी दोपहर सबके सामने शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, VIDEO हुआ वायरल

video
पार्क में भरी दोपहर सबके सामने शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। पार्क में खुलेआम एक कपल की सेक्स करते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। ये बेहद हैरान करने वाली खबर ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर से सामने आई है। ये कपल पार्क के बीचोंबीच एक ग्राउंड में बेफिक्र होकर शारीरिक संबंध बना रहा था जबकि वहीं आस-पास लोगों की आवाजाही भी लगी थी। उन दोनों की एस करतूत की फुटेज वहीं पार्क में उंचाई पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। The Bell Tower Times की ओर से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

Couple Was Having A Physical Relationship In The Park Video Went Viral :

VIDEO में देखा जा सकता है

कपल के पास पहुंच गया कुत्ता घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे युगल डिस्टर्ब हो जाता हैं। इसके बाद कुत्ते के मालिक भी युगल के पास आ जाते हैं। कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बात भी होती है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून बने हुए है। अधिकतर राज्यों में इसे जुर्म माना गया है, किन्तु कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है।

इस वीडियो फुटेज को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा साथ ही इस पर तरह-तरह के फनी कमेंट्स भी किए। किसी ने लिखा- तितलियां पत्तों पर प्यार करती है, पक्षी पेड़ों पर प्यार करते हैं जबकि इंसान पार्क में करते हैं। किसी ने लिखा कि अच्छे मौसम का आनंद उठाने का ये बेहतर तरीका है।

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि इन दोनों के बारे में पुलिस को सूचित किया गया है या नहीं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में सार्वजनिक जगह पर इस तरह की हरकतें करने पर दो साल की जेल की सजा भुगतनी पड़ती है।

नई दिल्ली। पार्क में खुलेआम एक कपल की सेक्स करते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। ये बेहद हैरान करने वाली खबर ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर से सामने आई है। ये कपल पार्क के बीचोंबीच एक ग्राउंड में बेफिक्र होकर शारीरिक संबंध बना रहा था जबकि वहीं आस-पास लोगों की आवाजाही भी लगी थी। उन दोनों की एस करतूत की फुटेज वहीं पार्क में उंचाई पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। The Bell Tower Times की ओर से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। VIDEO में देखा जा सकता है कपल के पास पहुंच गया कुत्ता घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे युगल डिस्टर्ब हो जाता हैं। इसके बाद कुत्ते के मालिक भी युगल के पास आ जाते हैं। कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बात भी होती है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून बने हुए है। अधिकतर राज्यों में इसे जुर्म माना गया है, किन्तु कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है। https://www.instagram.com/p/B5JWz5WApdg/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again इस वीडियो फुटेज को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा साथ ही इस पर तरह-तरह के फनी कमेंट्स भी किए। किसी ने लिखा- तितलियां पत्तों पर प्यार करती है, पक्षी पेड़ों पर प्यार करते हैं जबकि इंसान पार्क में करते हैं। किसी ने लिखा कि अच्छे मौसम का आनंद उठाने का ये बेहतर तरीका है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि इन दोनों के बारे में पुलिस को सूचित किया गया है या नहीं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में सार्वजनिक जगह पर इस तरह की हरकतें करने पर दो साल की जेल की सजा भुगतनी पड़ती है।