कार में कपल बना रहे थे शारीरिक संबंध, गोली मारकर जिन्दा दफनाए गये

Couples were making physical relations in the car
कार में कपल बना रहे थे शारीरिक संबंध, गोली मारकर जिन्दा दफनाए गये

नई दिल्ली। अक्सर प्रेमी जोड़ों के कार में शारीरिक सम्बन्ध बनाने के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन एक कपल को कार में सेक्स करना भारी पड़ गया। जब कपल कार में सेक्स कर रहे थे तभी उन्हे गोलियों से भून दिया गया और थोड़ी देर बाद उन्हे जिन्दा दफना ​भी दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन करती रही, करीब एक साल बाद आरोपी पुलिस के हाथ लगा तो उसे जेल भेज दिया गया। कोर्ट ने इस मामले में मुख्य आरोपी को आजीवन कारावास जबकि उसके साथी को 12 साल की सजा सुनाई है।

Couples Were Making Physical Relations In The Car Were Shot And Buried :

ये घटना यूक्रेन के गुटिरिवका नामक जगह की हैै। पोल्तावा रीजनल कोर्ट में बताया गया कि एक कपल हफ्ते भर में कुछ दिन एक चिन्हित जगह जाया करते थे और कुछ देर तक कार के अन्दर ही रोमान्स करते थे। ये बाद कुछ बदमाशो को पता हो गयी थी तो बदमाशों ने मुखबिरी शुरू कर दी। एक दिन जब कपल कार के अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बना रहे थे तभी एक बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। पहले प्रेमी को गोली मारा फिर प्रेमिका से जेवरात ले लिये और उसे भी गोली मार दी। हालांकि दोनो जिन्दा थे लेकिन बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गये और रास्ते में एक जगह जाकर प्रेमी जोड़े को जिन्दा दफना दिया।

घटना के बाद आरोपी ने प्रेमी जोड़े की कार को अवपे घर में छिपा दिया। एक साल बाद जब कार के पार्टस् को ऑनलाइन बेचने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया दफनाए जाने के दौरान प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे। घटना जून 2016 में हुई थी। इस मामले में पुलिस ने 36 साल के रसलन क्लेमेन्चुक और 39 साल के गेन्नेडी एन्ड्रीव को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते गेन्नेडी एन्ड्रीव को आजीवन कारावास जबकि क्लेमेन्चुक को 12 साल की सजा सुनाई।

नई दिल्ली। अक्सर प्रेमी जोड़ों के कार में शारीरिक सम्बन्ध बनाने के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन एक कपल को कार में सेक्स करना भारी पड़ गया। जब कपल कार में सेक्स कर रहे थे तभी उन्हे गोलियों से भून दिया गया और थोड़ी देर बाद उन्हे जिन्दा दफना ​भी दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन करती रही, करीब एक साल बाद आरोपी पुलिस के हाथ लगा तो उसे जेल भेज दिया गया। कोर्ट ने इस मामले में मुख्य आरोपी को आजीवन कारावास जबकि उसके साथी को 12 साल की सजा सुनाई है। ये घटना यूक्रेन के गुटिरिवका नामक जगह की हैै। पोल्तावा रीजनल कोर्ट में बताया गया कि एक कपल हफ्ते भर में कुछ दिन एक चिन्हित जगह जाया करते थे और कुछ देर तक कार के अन्दर ही रोमान्स करते थे। ये बाद कुछ बदमाशो को पता हो गयी थी तो बदमाशों ने मुखबिरी शुरू कर दी। एक दिन जब कपल कार के अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बना रहे थे तभी एक बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। पहले प्रेमी को गोली मारा फिर प्रेमिका से जेवरात ले लिये और उसे भी गोली मार दी। हालांकि दोनो जिन्दा थे लेकिन बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गये और रास्ते में एक जगह जाकर प्रेमी जोड़े को जिन्दा दफना दिया। घटना के बाद आरोपी ने प्रेमी जोड़े की कार को अवपे घर में छिपा दिया। एक साल बाद जब कार के पार्टस् को ऑनलाइन बेचने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया दफनाए जाने के दौरान प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे। घटना जून 2016 में हुई थी। इस मामले में पुलिस ने 36 साल के रसलन क्लेमेन्चुक और 39 साल के गेन्नेडी एन्ड्रीव को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते गेन्नेडी एन्ड्रीव को आजीवन कारावास जबकि क्लेमेन्चुक को 12 साल की सजा सुनाई।