1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह ने पेश की ज्ञानवपी मस्जिद की सर्वे रिपोर्ट

कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह ने पेश की ज्ञानवपी मस्जिद की सर्वे रिपोर्ट

ज्ञानवापी मामले में बड़ा खबर सामने आ रही है। कई दिनों से टल रही सर्वे रिपार्ट आज पेश कर दी गई है। कोर्ट कमिश्नर ने 3 दिनों के सर्वे के बाद 70 पेजों की रिपोर्ट तैयार की है,

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: ज्ञानवापी मामले में बड़ा खबर सामने आ रही है। कई दिनों से टल रही सर्वे रिपार्ट आज पेश कर दी गई है। कोर्ट कमिश्नर ने 3 दिनों के सर्वे के बाद 70 पेजों की रिपोर्ट तैयार की है, और वाराणसी कोर्ट में सर्वे की रिपोर्ट पेश कर दी है। बताया जा रहा है कि ये रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में है और जज रवि कुमार दिवाकर की अदालत में पेश की गई। इससे पहले 2 पेज की रिपोर्ट अजय मिश्रा ने भी जमा कर दी।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

बताया  जा रहा है कि रिपोर्ट सौंपने से थोड़ी देर पहले सहायक एडवोकेट कमिश्नर अजय प्रताप सिंह ने कहा था कि हमने पूरी रात जागकर रिपोर्ट तैयार की। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट तैयार करते वक्त हर पहलु का ध्यान रखा गया है। तक़रीबन 1000 से ऊपर फोटो हैं, कई घंटे की वीडियो फुटेज हैं। अजय प्रताप सिंह ने कहा कि अजय मिश्र द्वारा जो रिपोर्ट पेश की गई है, उसके बिन्दुओं को भी शामिल किया जायेगा। अजय प्रताप सिंह ने पूर्व कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्र को हटाए जाने पर भी दुख व्यक्त किया और कहा कि उनकी कमी महसूस हो रही है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...