1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोर्ट ने खारिज की Javed Akhtar की याचिका, अब नहीं होगा कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

कोर्ट ने खारिज की Javed Akhtar की याचिका, अब नहीं होगा कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी बयान को लेकर विवादों से घिरी रहतीं हैं। लेकिन बीते दिन मुंबई कोर्ट ने इनके हिट में एक फैसला सुनाया है। आपको बता दें, जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई की कोर्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के पक्ष में फैसला सुनाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी बयान को लेकर विवादों से घिरी रहतीं हैं। लेकिन बीते दिन मुंबई कोर्ट ने इनके हिट में एक फैसला सुनाया है। आपको बता दें, जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई की कोर्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के पक्ष में फैसला सुनाया है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

जावेद अख्तर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। मंगलवार को कोर्ट ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की मांग को खारिज करते हुए सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है।

पढ़ें :- मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूबी, बीजेपी सांसद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लिखा भावुक पोस्ट

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग को खारिज कर दिया। इस मामले में अगली सुनवाई 1 फरवरी को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी।’ बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच चल रहा ये मामला काफी पुराना है और लॉकडाउन के दौरान ये ज्यादा बढ़ गया।

जावेद को बताया सुसाइड गैंग का हिस्सा दरअसल एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने दिग्गज लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं जिन्हें लेकर साल 2020 में जावेद अख्तर ने अंधेरी कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...