दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत आप के इन नेताओं के खिलाफ जारी हुआ NBW

arvind kejriwal
दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत आप के इन नेताओं के खिलाफ जारी हुआ NBW

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। कोर्ट ने मानहानि के एक मामले में तीनों को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए, हालाकि कोर्ट के आदेश के बावजूद तीनों में से एक भी नेता कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ, जिसके बाद न्यायालय ने नाराजगी जताते हुए तीनो के खिलाफ गैरजमानती वारंट ​जारी कर दिया।

Court Issued Non Bailable Warrants Against Kejriwal Yogendra Yadav And Manish Sisodia :

बता दें कि ये पूरा मामला रोउज़ एवेन्यू कोर्ट में चल रहा था। याचिकाकर्ता ने कोर्ट से इनके के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग की थी।

बताया जा रहा है कि सुरेंद्र शर्मा नाम के एक वकील ने केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और योगेंद्र यादव के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया हुआ है। याचिकाकर्ता का कहना है कि AAP से उनकी उम्मीदवारी 2013 में आखिरी समय में रद्द कर दी गई। इसकी वजह से उनकी (सुरेंद्र शर्मा) बदनामी हुई।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। कोर्ट ने मानहानि के एक मामले में तीनों को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए, हालाकि कोर्ट के आदेश के बावजूद तीनों में से एक भी नेता कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ, जिसके बाद न्यायालय ने नाराजगी जताते हुए तीनो के खिलाफ गैरजमानती वारंट ​जारी कर दिया। बता दें कि ये पूरा मामला रोउज़ एवेन्यू कोर्ट में चल रहा था। याचिकाकर्ता ने कोर्ट से इनके के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग की थी। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र शर्मा नाम के एक वकील ने केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और योगेंद्र यादव के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया हुआ है। याचिकाकर्ता का कहना है कि AAP से उनकी उम्मीदवारी 2013 में आखिरी समय में रद्द कर दी गई। इसकी वजह से उनकी (सुरेंद्र शर्मा) बदनामी हुई।