1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Covid-19 Cases: कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है…सतर्क रहें, बैठक के बाद बोले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

Covid-19 Cases: कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है…सतर्क रहें, बैठक के बाद बोले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

: कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर भारत में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसको लेकर आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने अधिकारियों और एक्सपर्ट्स के साथ बैठक की है। इस बैठक में कई दिशा निर्देश दिए गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Covid-19 Cases: कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर भारत में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसको लेकर आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने अधिकारियों और एक्सपर्ट्स के साथ बैठक की है। इस बैठक में कई दिशा निर्देश दिए गए हैं।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘कुछ देशों में Covid—19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज विशेषज्ञों और अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की। COVID अभी खत्म नहीं हुआ है। मैंने सभी संबंधितों को सतर्क रहने और निगरानी मजबूत करने का निर्देश दिया है। हम किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।’

राहुल गांधी को लिखी थी चिट्ठी
भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने चिट्ठी लिखी थी। उन्होंने कहा था कि इस यात्रा को समाप्त करने पर विचार करना चाहिए। इसमें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है। इसके बाद से सियासी बवाल मच गया। कांग्रेस ने सरकार से कहा है कि वो कोरोना को लेकर एक एडवाइजरी जारी करे, जिसका पालन भारत जोड़ो यात्रा में किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...