1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. VIDEO: डेविड वॉर्नर ने मेडिकल स्टाफ के प्रति समर्थन जताने के लिए किया सिर शेव, अब कोहली को दिया चैलेंज

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने मेडिकल स्टाफ के प्रति समर्थन जताने के लिए किया सिर शेव, अब कोहली को दिया चैलेंज

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के खिलाफ जंग पूरी दुनिया लड़ रही है। क्रिकेटर भी अपने तरफ से हर संभव योगदान दे रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने ऐसा कदम उठाया है जिसकी चर्चा काफी हो रही है। दरअसलडेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना सिर शेव करते हुए एक वीडियो शेयर किया। अपना सिर शेव करने के बाद वॉर्नर ने विराट कोहली और स्टीव स्मिथ समेत कुछ और क्रिकेटरों को भी इस कॉज के लिए नॉमिनेट किया है।  

इस वीडियो के बाद वॉर्नर ने बिना बालों के अपनी तस्वीर शेयर की और इसके साथ ही विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, जो बर्न्स, ट्रेविस स्मिथ, पियर्स मोर्गन, एडम जाम्पा और मार्कस स्टोयनिस को भी नॉमिनेट किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिल रहा है। मंगलवार सुबह 8 बजे तक ऑस्ट्रेलिया में 4460 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं, 19 लोग अबतक इस महामारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं।

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन जैसे देशों में मृतकों की संख्या में भी बड़ी संख्या में इजाफा हो रहा है। दुनियाभर में अब तक साढ़े सात लाख से अधिक कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...