1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. COVID-19: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉ​जिटिव, अस्पताल में भर्ती

COVID-19: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉ​जिटिव, अस्पताल में भर्ती

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री, कैलाश चौधरी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उन लोगों से पूछा है जो हाल ही में उनके साथ आए थे और परीक्षण करके खुद को अलग कर लिया था।

चौधरी ने ट्वीट करते हुए बताया कि कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखाई देने के बाद एक स्वास्थ्य जांच के हिस्से के रूप में, मैंने कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों से संपर्क में थे, उनसे विनम्र अनुरोध किया जाता है कि वे स्वयं अलगाव में जाएं और खुद का परीक्षण करवाएं। आप सभी का धन्यवाद।

उन्होंने कहा कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है और बुखार है फिलहाल, वह अस्पताल में भर्ती हैं। चौधरी ने एक ट्वीट में कहा कि मुझे थोड़ा बुखार है और सांस लेने में परेशानी हो रही है। मैं एक अस्पताल में डॉक्टरों की दैखरेख में हूं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप चिंता न करें। आप मुझे फोन कर सकते हैं।

ट्वीट के जवाब में, बिहार के औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इससे पहले, भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...