कोविड, जीएसटी और नोटबंदी की विफलताओं पर हार्वर्ड में होगा अध्ययन : राहुल गांधी

rahul gandhi
राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा-कोविड, जीडीपी, चीन पर बीजेपी ने झूठ को दिया संस्थागत रूप

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। राहुल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए सोमवार कहा को कहा कि कोविड-19, नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) से जुड़ी विफलताएं भविष्य में ‘हार्वर्ड बिजनेस स्कूल’ में अध्ययन का विषय होंगी।

Covid Gst And Demonetization Failures To Be Studied At Harvard Rahul Gandhi :

राहुल गांधी ने सोमवार को एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के कोरोना को 21 दिनों में पराजित करने से जुड़ा एक बयान भी है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि भविष्य में कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी से जुड़ी विफलताएं हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी।

इसके साथ ही पीएम मोदी के संबोधन का एक क्लिप भी ट्वीट के साथ संलग्न की, जिसमें एक ग्राफ को प्रदर्शित किया गया है जो देश में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों की संख्या को दर्शाता है और बताता है कि भारत कोविड-19 मामलों में वैश्विक स्तर पर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

गौरतलब है कि सोमवार को देश में कोविड-19 के 24,248 नए मामले सामने आए तथा इस वायरस के कारण 425 और लोगों की जान गई। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर क्रमश: 6,97,413 एवं 19,693 हो गई है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। राहुल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए सोमवार कहा को कहा कि कोविड-19, नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) से जुड़ी विफलताएं भविष्य में 'हार्वर्ड बिजनेस स्कूल' में अध्ययन का विषय होंगी। राहुल गांधी ने सोमवार को एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के कोरोना को 21 दिनों में पराजित करने से जुड़ा एक बयान भी है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि भविष्य में कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी से जुड़ी विफलताएं हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी। इसके साथ ही पीएम मोदी के संबोधन का एक क्लिप भी ट्वीट के साथ संलग्न की, जिसमें एक ग्राफ को प्रदर्शित किया गया है जो देश में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों की संख्या को दर्शाता है और बताता है कि भारत कोविड-19 मामलों में वैश्विक स्तर पर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। गौरतलब है कि सोमवार को देश में कोविड-19 के 24,248 नए मामले सामने आए तथा इस वायरस के कारण 425 और लोगों की जान गई। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर क्रमश: 6,97,413 एवं 19,693 हो गई है।