1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. CPL 2021: अंपायर के फैसले से नाराज होकर पोलार्ड ने किया वो काम, देख आप कहेंगे ‘अरे ये क्या कर दिया’ Video

CPL 2021: अंपायर के फैसले से नाराज होकर पोलार्ड ने किया वो काम, देख आप कहेंगे ‘अरे ये क्या कर दिया’ Video

अपनी हरकतों से मनोरंजन कराने वाली आदतों के कारण वेस्टइंडीज के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड अक्सर चर्चा में रहते हैं। आईपीएल में वह कई बार अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहे हैं। पोलार्ड ने मैदान पर एकबार फिर ऐसा काम कर दिया है जिसके लिए वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

CPL 2021: अपनी हरकतों से मनोरंजन कराने वाली आदतों के कारण वेस्टइंडीज(Westindiz) के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड अक्सर चर्चा में रहते हैं। आईपीएल में वह कई बार अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहे हैं। पोलार्ड ने मैदान पर एकबार फिर ऐसा काम कर दिया है जिसके लिए वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, कैरेबियन प्रीमियर लीग(CBL) के एक मुकाबले में त्रिनबादो नाइट राइडर्स के कप्तान पोलार्ड वाइड(Wide) को लेकर अंपायर के फैसले से नाखुश दिखाई दिए और उन्होंने अपनी नाराजगी अनोखे ढ़ग से जाहिर की। सोशल मीडिया पर पोलार्ड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- T-20 World cup : विराट कोहली छोड़ेंगे टी-20 टीम की कप्तानी
Jai Ho India App Panchang

दरअसल, सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के 19वें ओवर में टिम सिफर्ट बल्लेबाजी कर रहे थे और पोलार्ड नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे। गेंदबाज वहाब रियाज(Riyaj) ने ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी और ऑफ स्टंप के बेहद बाहर जाती दिखी, लेकिन अंपायर(Umpaire) ने उसका वाइड देने से इनकार कर दिया। अंपायर के इस फैसले से पोलार्ड नाखुश दिखाई दिए और वह नॉन स्ट्राइकर (Non striker)क्रीज छोड़कर मिड ऑन की तरह जाकर खड़े हो गए।

पढ़ें :- रक्षा मंत्रालय ने पूर्व भारतीय कप्तान MS Dhoni को दी बड़ी जिम्मेदारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...