1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. CPL 2021: इस धाकड़ क्रिकेटर ने जड़ा छक्का और टूट गया ड्रेसिंग रूम का शिशा

CPL 2021: इस धाकड़ क्रिकेटर ने जड़ा छक्का और टूट गया ड्रेसिंग रूम का शिशा

क्रिस गेल ने गुरुवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (CPL 2021) के दूसरे मैच के दौरान सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए वापसी की। हालांकि, गेल लंबे समय तक क्रीज पर नहीं रहे, लेकिन जेसन होल्डर की गेंद पर उन्होंने एक शानदार छक्का लागकर प्रशंसकों को खुश कर दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

CPL 2021: क्रिस गेल ने गुरुवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (CPL 2021) के दूसरे मैच के दौरान सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए वापसी की। हालांकि, गेल लंबे समय तक क्रीज पर नहीं रहे, लेकिन जेसन होल्डर की गेंद पर उन्होंने एक शानदार छक्का लागकर प्रशंसकों को खुश कर दिया। उन्होंने ऐसा शाट(SHOT) मारा की कांच टूट गया। उनके इस शाट का वीडियो सीपीएल(CPL) 2021 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है।

पढ़ें :- Breaking: मशहूर फुटबॉल क्लब की आईपीएल में एंट्री की चर्चा जोरो पर, नई टीम खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

लीग(LEAGUE) के पिछले संस्करण में खारब प्रदर्शन के बाद सीपीएल 2021 के लिए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम ने गेल को खुद के साथ जोड़ा। टीम पिछसे सत्र में 10 मैचों में सिर्फ एक मैच जीती थी और तालिका में सबसे नीचे रही थी। गेल(GAYL) ने कप्तान के तौर पर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को सीपीएल 2017 के फाइनल में पहुंचाया था। फाइनल में त्रिनबागो नाइट राइडर्स(KKR) से हार टीम हार गई थी।

पढ़ें :- इस उम्र में भी उसी जोश में गेंदबाजी कर रहा है ये पूर्व महान तेज गेंदबाज Viral Video...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...