इस दीवाली जलाईए अमर सिंह की फुलझडी और मोदी बम जैसे सियासी पटाखे

Cracker Market Witnessed Political Name In Marketing War

लखनऊ। विधानसभा चुनावों में जाने को तैयार यूपी में दीवाली के त्यौहारी बाजार पर भी सियासी रंग चढ़ गया है। आतिशबाजी का त्यौहार कहे जाने वाले दीवाली पर बाजार में बिक रहे पटाखों के नाम आपका ध्यान अपनी ओर जरूर खींचेंगे। इलाहाबाद के आतिशबाजी बाजार में अमर सिंह की फुलझडी से लेकर नरेन्द्र मोदी की भड़ास मोदी बम और सर्जिकल स्ट्राइक बेहद खास हैं।
cracker




पटाखों के नामों पर सबसे ज्यादा असर यूपी के सत्ताधारी कुनबे में तेज हुई वार्चस्व की लड़ाई का देखने को मिल रहा है। पिछले एक सप्ताह से समाचार चैनलों पर हिट रहे इस झगड़े ने आतिशबाजी बाजार में भी अपनी पकड़ बनाई हुई है। जहां समाजवादी टैंकवार और अमर सिंह की फुलझड़ी को टक्कर देने के लिए रामगोपाल यादव की लाल मिर्ची भी बाजार में उतारी गई है।




लोग ये पटाखे खरीदें या न खरीदें लेकिन नामों का असर इतना हो रहा है कि लोग एक बार इनकी ओर ध्यान जरूर दे रहे हैं।

लखनऊ। विधानसभा चुनावों में जाने को तैयार यूपी में दीवाली के त्यौहारी बाजार पर भी सियासी रंग चढ़ गया है। आतिशबाजी का त्यौहार कहे जाने वाले दीवाली पर बाजार में बिक रहे पटाखों के नाम आपका ध्यान अपनी ओर जरूर खींचेंगे। इलाहाबाद के आतिशबाजी बाजार में अमर सिंह की फुलझडी से लेकर नरेन्द्र मोदी की भड़ास मोदी बम और सर्जिकल स्ट्राइक बेहद खास हैं। cracker पटाखों के नामों पर सबसे ज्यादा असर यूपी के सत्ताधारी कुनबे में तेज हुई वार्चस्व की लड़ाई का देखने को मिल रहा है। पिछले एक सप्ताह से समाचार चैनलों पर हिट रहे इस झगड़े ने आतिशबाजी बाजार में भी अपनी पकड़ बनाई हुई है। जहां समाजवादी टैंकवार और अमर सिंह की फुलझड़ी को टक्कर देने के लिए रामगोपाल यादव की लाल मिर्ची भी बाजार में उतारी गई है। लोग ये पटाखे खरीदें या न खरीदें लेकिन नामों का असर इतना हो रहा है कि लोग एक बार इनकी ओर ध्यान जरूर दे रहे हैं।