1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. खौफनाक: आठ दिन उपवास रखे पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, नरबलि की आशंका

खौफनाक: आठ दिन उपवास रखे पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, नरबलि की आशंका

Creepy Husband Brutally Murdered His Wife Kept Her Fast For Eight Days Found Dead In Worship Room

By शिव मौर्या 
Updated Date

छत्तीसगढ़। नवरात्रि के आठ ​दिन उपवास रखने के बाद रात में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला का शव पूजा वाले कमरे में मिला। आशंका है कि आरोपी पति ने पत्‍नी की नरबलि दी होगी। आरोपी झाड़फूंक का काम करता है। यह सनसनीखेज घटना छत्‍तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले की है। ग्राम सरगंवा में शुक्रवार-शनिवार की रात पति ने सब्बल से पत्नी की हत्या कर दी।

पढ़ें :- पापा नहीं बोलेने पर हैवानियत की सारी हदें कॉन्स्टेबल ने की पार, मासूम बच्ची को सिगरेट से जलाता रहा

आरोपी ने मृतका के शरीर पर आधे दर्जन से अधिक वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटनास्थल को देखने के बाद आशंका जाहिर की जा रही है कि आरोपी ने ‘नरबलि’ दी होगी। आरोपी अपना बयान बार-बार बदल रहा है। उसका कहना है कि पत्नी के चरित्र पर उसे शंका थी।

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। दुर्गा नवमी की सुबह सरगंवा के चारपारा में उस वक्त हडक़ंप मच गया जब लोगों ने पति द्वारा पत्नी की हत्या की खबर सुनी। आरोपी आगर साय गांव में झाड़-फूंक करता है। बीती रात उसके घर कुछ मेहमान आए थे। रात में खाने-पीने के बाद सभी सोने चले गए थे।

सुबह जब आरोपी की बहू उठी तो उसे आरोपी ने बताया कि उसकी सास का पूजा के कमरे में शव पड़ा है। इसकी सूचना मिलते ही उसने अपने पति को उठाया और पुलिस को गांव वालों ने सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसने गांव वालों और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल भी लिया है।

 

पढ़ें :- छत्‍तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट , एक जवान घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...