1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खौफनाक: युवती पर भूत-प्रेत का साया बताकर गर्म चिमटे से दागा तांत्रिक, कहा-अकाल मृत्यू…

खौफनाक: युवती पर भूत-प्रेत का साया बताकर गर्म चिमटे से दागा तांत्रिक, कहा-अकाल मृत्यू…

बदायूं (badaun) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कथित तांत्रिक ने युवती पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे प्रताड़नाएं दी हैं। यही नहीं कथित तांत्रिक ने युवक के चेहरे पर गर्म चिमटा से दो जगह दाग दिया। युवती के चीखने चिल्लाने पर भी परिजन शांत ​रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बदायूं। बदायूं (badaun) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कथित तांत्रिक ने युवती पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे प्रताड़नाएं दी हैं। यही नहीं कथित तांत्रिक ने युवक के चेहरे पर गर्म चिमटा से दो जगह दाग दिया। युवती के चीखने चिल्लाने पर भी परिजन शांत ​रहे।

पढ़ें :- UP: गांधी की तुलना राखी सांवत से करके विवादों में फंसे विधानसभा अध्यक्ष, अब दी सफाई
Jai Ho India App Panchang

वहीं, शुक्रवार को युवती के चेहरे की हालत परिजनों ने देखी तो पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि, उझानी के किलाखेड़ में रहने वाले एक परिवार का पास के ही मंदिर में आना जाना है।

वहां मौजूद एक पुजारी खुद को तांत्रिक बताते हुए किलाखेड़ा (Kilkheda) में रहने वाली महिला से कहा कि उसकी बेटी के ऊपर भूत प्रेत का साया है और उसे ठीक करने का दावा किया। गुरुवार को कथित तांत्रिक किला खेड़ा मोहल्ले में उस महिला के घर पहुंच गया और बेटी पर भूत प्रेत होने दावा किया।

बेटी को ठीक करने का दावा करते हुए तांत्रिक ने परिवार के सभी सदस्यों के गले में धागा पहना दिया। साथ ही परिजन तांत्रिक की बातों में फंस गए और उसके कहने पर ही सभी काम करने लगे।

इस दौरान कथित तांत्रिक ने भूत भगाने के नाम पर गर्म चिमटे से युवती के चेहरे को दागा। इसके साथ ही बेटी को अकाल मृत्यू से बचाने के लिए परिजनों से रुपये भी ठग लिए। वहीं, पुलिस अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

पढ़ें :- योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे: सीएम बोले-प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई तो निवेश बढ़ा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...