जानिए विराट और अनुष्का की शादी का सच, इटली के लिए रवाना हुआ परिवार

खबरें आ रही हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गुरुवार को शादी के लिए इटली रवाना हो गए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें देर रात एक बजे देखा गया वहीं भाई कर्णेश व माता-पिता भी उनके साथ थे। परिवार के साथ हरिद्वार स्थित अनंत धाम के संस्थापक अनंत बाबा को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि अब अनुष्का शादी कर के ही वापस लौटेंगी।

Cricket Anushka Took Flight For Italy To Marry With Virat :

खबरे हैं कि विवाह अनंत बाबा ही करवाएंगे। शादी के लिए अनुष्का सीधे इटली नहीं गई हैं अनुष्का का परिवार पहले दुबई गया है। दुबई में ही शादी की खरीदारी होगी। चर्चा में न आने की वजह से दोनों अलग-अलग जाएंगे फिर विराट भी दुबई में अनुष्का के साथ हो जाएंगे। इसके बाद दोनों का अगला पड़ाव सिंगापुर होगा।

सिंगापुर में एक दिन रुकने के बाद दोनों लंदन जाएंगे उसके बाद 12 दिसंबर को इटली पहुंचेंगे। दोनों के परिजन भी इसी दिन इटली पहुंचेंगे। इटली में 13 को संगीत का कार्यक्रम होगा। फिर 14 को हल्दी की रस्म निभाई जाएगी और 15 दिसंबर को शादी का मुख्य समारोह होगा।

खबरें आ रही हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गुरुवार को शादी के लिए इटली रवाना हो गए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें देर रात एक बजे देखा गया वहीं भाई कर्णेश व माता-पिता भी उनके साथ थे। परिवार के साथ हरिद्वार स्थित अनंत धाम के संस्थापक अनंत बाबा को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि अब अनुष्का शादी कर के ही वापस लौटेंगी। खबरे हैं कि विवाह अनंत बाबा ही करवाएंगे। शादी के लिए अनुष्का सीधे इटली नहीं गई हैं अनुष्का का परिवार पहले दुबई गया है। दुबई में ही शादी की खरीदारी होगी। चर्चा में न आने की वजह से दोनों अलग-अलग जाएंगे फिर विराट भी दुबई में अनुष्का के साथ हो जाएंगे। इसके बाद दोनों का अगला पड़ाव सिंगापुर होगा। सिंगापुर में एक दिन रुकने के बाद दोनों लंदन जाएंगे उसके बाद 12 दिसंबर को इटली पहुंचेंगे। दोनों के परिजन भी इसी दिन इटली पहुंचेंगे। इटली में 13 को संगीत का कार्यक्रम होगा। फिर 14 को हल्दी की रस्म निभाई जाएगी और 15 दिसंबर को शादी का मुख्य समारोह होगा।