WC 2019: भारत से मैच के बाद पत्नी-गर्लफ्रेंड को साथ रख सकेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर

pak
WC 2019: भारत से मैच के बाद पत्नी-गर्लफ्रेंड को साथ रख सकेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को वर्ल्‍ड कप के दौरान पत्नियों को साथ रखने की इजाजत दे दी है। लेकिन वे ऐसा 16 जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच के बाद ही कर सकते हैं। इसका फैसला पीसीबी ने कुछ क्रिकेट बोर्ड के फैमिली साथ रखने के फैसले के बाद मंजूरी दी है।

Cricket Icc Cricket World Cup 2019 Pakistan Cricket Board Allows Families To Stay With Players After India Match :

पाकिस्तान (Pakistan) की टीम इंग्लैंड के मौजूदा दौरे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। वह इंग्लैंड के खिलाफ चार वनडे हार गई थी। इसके बाद विश्व कप से पहले हुए अभ्यास मैच में अफगानिस्तान ने भी पाकिस्तान को हरा दिया।

पीसीबी (Pakistan Cricket Board) ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के दौरान खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ रखने की अनुमति दे दी थी। लेकिन उसने पिछले महीने कप्तान सरफराज अहमद के विश्व कप के लिए इसी तरह के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था। पाकिस्तान का विश्व कप में पहला मैच 31 मई को वेस्टइंडीज से है।

पीसीबी के एक अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ी चाहते थे कि उनकी पत्नी और बच्चों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जून को होने वाले मैच के बाद उनके साथ रहने की अनुमति दे दी जाए। अधिकारी ने कहा, ‘बोर्ड ने अन्य टीमों के चलन को देखते हुए अपने पूर्व फैसले की समीक्षा करने का फैसला किया।’ राष्ट्रीय टीम के सदस्य बोर्ड के इस फैसले से नाराज थे और इस संबंध में उन्होंने कई अनुरोध भी किए।

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को वर्ल्‍ड कप के दौरान पत्नियों को साथ रखने की इजाजत दे दी है। लेकिन वे ऐसा 16 जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच के बाद ही कर सकते हैं। इसका फैसला पीसीबी ने कुछ क्रिकेट बोर्ड के फैमिली साथ रखने के फैसले के बाद मंजूरी दी है। पाकिस्तान (Pakistan) की टीम इंग्लैंड के मौजूदा दौरे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। वह इंग्लैंड के खिलाफ चार वनडे हार गई थी। इसके बाद विश्व कप से पहले हुए अभ्यास मैच में अफगानिस्तान ने भी पाकिस्तान को हरा दिया। पीसीबी (Pakistan Cricket Board) ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के दौरान खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ रखने की अनुमति दे दी थी। लेकिन उसने पिछले महीने कप्तान सरफराज अहमद के विश्व कप के लिए इसी तरह के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था। पाकिस्तान का विश्व कप में पहला मैच 31 मई को वेस्टइंडीज से है। पीसीबी के एक अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ी चाहते थे कि उनकी पत्नी और बच्चों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जून को होने वाले मैच के बाद उनके साथ रहने की अनुमति दे दी जाए। अधिकारी ने कहा, ‘बोर्ड ने अन्य टीमों के चलन को देखते हुए अपने पूर्व फैसले की समीक्षा करने का फैसला किया।’ राष्ट्रीय टीम के सदस्य बोर्ड के इस फैसले से नाराज थे और इस संबंध में उन्होंने कई अनुरोध भी किए।