1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कृष्णप्पा गौतम का धमाल, 1 ओवर में जड़ दिए 31 रन, भारतीय टीम में लेने की उठी मांग

कृष्णप्पा गौतम का धमाल, 1 ओवर में जड़ दिए 31 रन, भारतीय टीम में लेने की उठी मांग

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। रांची में देवधर ट्रॉफी के फाइनल मैच में इंडिया बी के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला। अपनी हिटिंग के लिए मशहूर के. गौतम ने इंडिया सी के खिलाफ अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ हिटिंग की। गौतम ने 49वें ओवर में 31 रन ठोक डाले । गौतम की आतिशी बल्लेबाजी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें भारतीय टी-20 टीम नें शामिल करने की मांग चल पड़ी है।

कृष्णप्पा की विस्फोटक बल्लेबाजी

कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने रांची के मैदान पर इंडिया सी के मीडियम पेसर दिवेश पठानिया के एक ओवर में 31 रन बटोरे। पठानिया की पहली गेंद पर जाधव ने एक रन लिया। इसके बाद गौतम ने पठानिया की नो बॉल को चौके के लिए पहुंचा दिया। अगली गेंद फ्री हिट थी गौतम ने उसे छक्के के लिए पहुंचा दिया। इसकी अगली गेंद वाइड हुई. इसके बाद तीसरी गेंद पर गौतम ने फाइन लेग की ओर चौका लगाया।

चौथी गेंद पर गौतम ने दो रन लिये। पांचवी गेंद पर एक बार फिर गौतम ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्का दे मारा। आखिरी गेंद पर गौतम ने मिड विकेट पर लंबा सिक्स लगाया। गौतम ने 10 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए और अपनी टीम को 50 ओवर में 283 के स्कोर तक पहुंचाया।

कृष्णप्पा गौतम की इस धमाकेदार पारी के बाद वो सोशल मीडिया पर छा गए। फैंस ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में मौका देने की मांग की। बता दें कृष्णप्पा गौतम एक अच्छे ऑफ स्पिनर भी हैं। वो पावर प्ले और डेथ ओवर्स में भी गेंदबाजी कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...