1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Cricket News: क्रिकेट में नहीं देखा होगा इस तरह कैच पकड़ते, ICC ने वीडियो शेयर किया वीडियो, देखिए

Cricket News: क्रिकेट में नहीं देखा होगा इस तरह कैच पकड़ते, ICC ने वीडियो शेयर किया वीडियो, देखिए

युगांडा के 41 वर्षीय क्रिकेटर फ्रैंक एनसुबुगा (Frank Ensubuga) ने ऐसा करानाम किया है जिसकी वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है। दरअसल, क्रिकेट वर्ल्ड कप चैलेंज लीग के ग्रुप स्टेज में केन्या और युगांडा के बीच मैच चल रहा था। इस दौरान फ्रैंक एनसुबुगा ने एक ऐसा कैच लपका जिसको देखकर सभी हैरार हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cricket News: युगांडा के 41 वर्षीय क्रिकेटर फ्रैंक एनसुबुगा (Frank Ensubuga) ने ऐसा करानाम किया है जिसकी वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है। दरअसल, क्रिकेट वर्ल्ड कप चैलेंज लीग के ग्रुप स्टेज में केन्या और युगांडा के बीच मैच चल रहा था। इस दौरान फ्रैंक एनसुबुगा ने एक ऐसा कैच लपका जिसको देखकर सभी हैरार हो गए।

पढ़ें :- Cricket news: हार्दिक पांड्या बोले-मेरा उपयोग फिलर के तौर पर किया गया लेकिन अब मैं...

किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसे भी कोई कैच पकड़ सकता है। इस वीडियो को ICC ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और इस कैच को अभी तक के बेस्ट कैचों में से एक बताया है।

फ्रैंक एनसुबुगा ने इस कैच को पकड़ने के लिए पीछे की ओर भागते हुए डाइव लगाकर असंभव नजर आ रहे कैच को पकड़ा है। यह मैच 26 जून को खेला गया था। केन्या के बल्लेबाज इरफान करीम 18वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे। करीम रनों की रफ्तार बढ़ाने के चक्कर में हवा में शॉट मार बैठे। इस पर फ्रैंक एनसुबुगा ने शानदार तरीके से कैच लपका था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...