1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Cricket News: पूर्व क्रिकेटर के बयान से रोहित शर्मा के फैंस को लग सकती है मिर्ची,जानें ऐसा क्या कह दिया

Cricket News: पूर्व क्रिकेटर के बयान से रोहित शर्मा के फैंस को लग सकती है मिर्ची,जानें ऐसा क्या कह दिया

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का सभी क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। सीरीज का पहला मैच आज से नॉटिंघम में खेला जाना है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एनालिस्ट संजय मांजरेकर ने इस सीरीज से पहले रोहित शर्मा को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं, जो रोहित फैन्स को चुभ सकती हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Cricket News: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का सभी क्रिकेट फैन्स(Cricket Fans) को बेसब्री से इंतजार था। सीरीज का पहला मैच आज से नॉटिंघम में खेला जाना है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एनालिस्ट संजय मांजरेकर(Sanjay Manjerkar) ने इस सीरीज से पहले रोहित शर्मा को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं, जो रोहित फैन्स को चुभ सकती हैं।

पढ़ें :- IPL 2021: आज के मैच में एक-दूसरे के सामने विराट और रोहित, जानें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरेंगी दोनो टीमें
Jai Ho India App Panchang

मांजरेकर का मानना है कि यह टेस्ट सीरीज रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के लिए बहुत अहम होगी और अगर वे रन बनाने में नाकाम होते हैं, तो ऐसे में उनको टेस्ट टीम से बाहर भी किया जा सकता है। पिछली बार जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर आई थी, तब सलामी बल्लेबाजों (Batsman)की जोड़ी ने 10 पारियों में महज दो बार 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी की थी, जिससे दबाव रोहित शर्मा पर होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...