1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली के इस अंदाज पर फिदा हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर, कहा-इसलिए टीम इंडिया है इतनी सफल

विराट कोहली के इस अंदाज पर फिदा हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर, कहा-इसलिए टीम इंडिया है इतनी सफल

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) अपनी खराब फार्म को लेकर ​जूझ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। इसको लेकर वो आलोचकों के निशाने पर भी थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 35 और 4 रन बनाए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) अपनी खराब फार्म को लेकर ​जूझ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। इसको लेकर वो आलोचकों के निशाने पर भी थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 35 और 4 रन बनाए थे।

पढ़ें :- खुद रन बना नहीं पा रहे थे और दूसरों पर उंगली उठा रहे थे विराट, जानें किसने कहा ऐसा

इसके चलते उन्हें दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। यहीं नहीं कहा जा रहा है कि रहाणे (Ajinkya Rahane) से कप्तानी छिनने की बात भी कही जा रही है। इन सबके बीच विराट कोहली  (Virat Kohli) उनके साथ आए हैं। उन्होंने कहा कि खराब फार्म से जूझ रहे रहाणे (Ajinkya Rahane) की साथ देने की जरूरत है।

कोहली के इस अंदाज को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान सलमान बट (salman butt) काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा है कि ये एक कप्तान का सबसे बड़ा गुण है। अपने यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान सलमान बट ने कहा कि, विराट (Virat Kohli) की कप्तानी में ​टीम इंडिया उनके इसी अंदाज के कारण इतना सफल है।

वो उस समय अपने खिलाड़ी के साथ खड़े होते हैं जब उसे उनकी ज्यादा जरूरत होती है। ये सिर्फ कोहली (Virat Kohli) की बात नहीं है। आप दुनिया के किसी भी अच्छे और सफल कप्तान का इतिहास देख सकते हैं। उन सभी लोगों ने खिलाड़ियों का सपोर्ट किया है।

पढ़ें :- टेस्ट कप्तानी को लेकर बुमराह का बड़ा जवाब, कहा- मुझसे जो बन पड़ेगा मैं योगदान दूंगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...