1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Cricket news: हार्दिक पांड्या बोले-मेरा उपयोग फिलर के तौर पर किया गया लेकिन अब मैं…

Cricket news: हार्दिक पांड्या बोले-मेरा उपयोग फिलर के तौर पर किया गया लेकिन अब मैं…

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों पूरी तरह से फॉर्म में दिख रहे हैं। बल्लेबाजी के साथ ही वो कमाल की गेंदबाजी भी कर रहे हैं। कई मौकों पर उन्होंने टीम को संकट से बाहर निकाला है। ऐसे में वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर तैयारियां और ज्यादा तेज कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cricket news:  टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों पूरी तरह से फॉर्म में दिख रहे हैं। बल्लेबाजी के साथ ही वो कमाल की गेंदबाजी भी कर रहे हैं। कई मौकों पर उन्होंने टीम को संकट से बाहर निकाला है। ऐसे में वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर तैयारियां और ज्यादा तेज कर दी है।

पढ़ें :- Cricket news: श्रेयस अय्यर को टी20 में जगह मिलने पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने उठाया सवाल, कहीं ये बातें

इसको लेकर उन्होंने कहा कि वो तेज गेंदबाज का रोल निभाने क लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले साल टी20 विश्व कप में हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर रहे थे और टीम में प्योर बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे थे। इसको लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे। हालांकि, अब उन्होंने अपने प्रदर्शन में सुधार किया है।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि, मैंने हमेशा गेंदबाजी का पूरा लुप्त उठाया है। मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि मुझे गेंदबाजी में वापसी करने के लिए कुछ समय चाहिए। जब मैं गेंदबाजी करता हूं इससे टीम को संतुलन और कप्तान को आत्मविश्वास मिलता है।

हार्दिक ने कहा कि इस बीच मेरा उपयोग फिलर के तौर पर किया गया लेकिन अब मैं कह सकता हूं कि मैं टीम के तीसरे या चौथे तेज गेंदबाज के यप में पूरे चार ओवर कर सकता हूं। मैं जिस तरह से बल्लेबाजी में योगदान देता हूं उसी तरह का योगदान गेंदबाजी में भी दे सकता हूं।

 

पढ़ें :- Cricket news: जब फैंस ने पकड़ा मोइल अली का शानदार कैच, फिर इस तरह मनाया जश्न, देखिए वीडियो

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...