1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Cricket News: एशिया कप में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच होगी, पूर्व क्रिकेटर ने कहीं ये बातें

Cricket News: एशिया कप में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच होगी, पूर्व क्रिकेटर ने कहीं ये बातें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से बेहतर बताया है। इस दौरान राशिद ने दोनों टीमों की तुलना भी की। उन्होंने कहा कि, पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत पर पाकिस्तान की 10 विकेट की जीत ने पूरी टीम का मनोबल बढ़ाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cricket News: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से बेहतर बताया है। इस दौरान राशिद ने दोनों टीमों की तुलना भी की। उन्होंने कहा कि, पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत पर पाकिस्तान की 10 विकेट की जीत ने पूरी टीम का मनोबल बढ़ाया है।

पढ़ें :- Cricket News: क्रिकेट में नहीं देखा होगा इस तरह कैच पकड़ते, ICC ने वीडियो शेयर किया वीडियो, देखिए

इसके साथ हीक हा कि एशिया कप में भी टीम अपने उसी फॉर्म में नजर आएगी और एशिया कप पर अपना कब्जा जमायेगी। बता दें कि, हाल में टी20 विश्व कप 2021 के खिलाफ मिली जीत ने पाकिस्तान के लिए उम्मीदें बढ़ा दी हैं। एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से होने वाली है। राशिद ने कहा कि एशिया कप में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच खेली जाएगी।

साथ ही कहा कि, भले ही भारत अभी भी एक अच्छी टीम है, लेकिन पाकिस्तान की टीम में शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं, जो उन्हें अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त दिलाते हैं। इसके साथ ही कहा कि, पाकिस्तान जिस तरह से इस समय क्रिकेट खेल रहा है। वो काफी अच्छा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...