कोच को गाली देकर बुरा फंसा यह बल्लेबाज

Cricket Pcb Issues Show Cause Notice To Umar Akmal

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों का रवैया इन दिनों उनके मुसीबत का कारण बनाता जा रहा है। आए दिन पाक खिलाड़ियों की बदसलूकी की खबर देखने को मिलती रहती है। ऐसा ही एक नया मामला पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल से जुड़ गया है। आरोप है कि उन्होंने अपनी टीम के हेड कोच मिकी ऑर्थर को गाली दी थी, जिसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गंभीरता से लिया है और अकमल को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

हालांकि, अकमल का कहना है कि मिकी ऑर्थर ने उन्हें गाली दी थी और उन्होंने कहा है कि इस घटना के गवाह इंजमाम उल हक और मुश्ताक अहमद हैं। वहीं, ऑर्थर का कहना है कि पाकिस्तानी टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज अकमल ने मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक और दूसरे सीनियर खिलाड़ियों के सामने ऑर्थर को गाली दी थी। पीसीबी ने अकमल को इस मामले में जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का समय दिया है।

पीसीबी ने इस कार्रवाई के बारे में ट्विटर पर भी बताया। पीसीबी ने लिखा, ‘बोर्ड ने आचार संहिता के उल्लंघन के लिए अकमल को कारण बताओ नोटिस भेजा है। मध्य क्रम के बल्लेबाज के पास इसकी प्रतिक्रिया देने के लिए केवल 7 दिनों का समय है।’

जानकारी के मुताबिक, अकमल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मिल रही सुविधाओं का इस्तेमाल करना चाहते थे और इसी मुद्दे पर उन्होंने बुधवार को ऑर्थर को अपशब्द कहे। ऑर्थर का कहना है कि उन्होंने अकमल को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की सुविधाओं के इस्तेमाल से कभी नहीं रोका, लेकिन उन्होंने कोचिंग स्टाफ की सेवाओं के इस्तेमाल से रोका था, क्योंकि वह अब अनुबंधित खिलाड़ी नहीं हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों का रवैया इन दिनों उनके मुसीबत का कारण बनाता जा रहा है। आए दिन पाक खिलाड़ियों की बदसलूकी की खबर देखने को मिलती रहती है। ऐसा ही एक नया मामला पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल से जुड़ गया है। आरोप है कि उन्होंने अपनी टीम के हेड कोच मिकी ऑर्थर को गाली दी थी, जिसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गंभीरता से लिया है और अकमल को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। हालांकि, अकमल…