रवींद्र जडेजा पर सवाल उठाने वाले संजय मांजरेकर को BCCI ने कमेंट्री पैनल से किया बाहर

sanjay
रवींद्र जडेजा पर सवाल उठाने वाले संजय मांजरेकर को BCCI ने कमेंट्री पैनल से किया बाहर

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें बीसीसीआई ने कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है। मांजरेकर पिछले कुछ साल से बीसीसीआई की कमेंटरी पैनल के नियमित सदस्य रहे हैं। बोर्ड का यह फैसला निश्चित तौर पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के लिए चिंता की बात है।

Cricket Sanjay Manjrekar Axed From Bcci Commentary Panel May Not Be Included In Ipl 2020 Says Report :

संजय मांजरेकर से खुश नहीं ‘अथॉरिटी’

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, संजय मांजरेकर सिर्फ भारत की द्विपक्षीय सीरीज से ही नहीं बल्कि आईपीएल के आगामी सीजन में भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे। शुक्रवार को फैसला लिया गया था कि 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल अब 15 अप्रैल के बाद ही शुरू होगा। मांजरेकर को पैनल से हटाने की कोई खास वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि अथॉरिटी मांजरेकर के काम से खुश नहीं है। सूत्र ने बताया, ‘मांजरेकर शायद आईपीएल का भी हिस्सा नहीं होंगे। फिलहाल हम इस बारे में सोच रहे हैं। हां, यह जरूर है कि अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं हैं।’

जडेजा को कहा था कामचलाऊ

संजय मांजरेकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर कहा था, जिसके बाद वह मुश्किल में फंस गए थे। संजय मांजरेकर ने कहा, ‘मैं ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहता जो टुकड़ों में परफॉर्म करता हो। मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किश्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आजकल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं। मैं या बल्लेबाज को चाहूंगा या गेंदबाज को।’

आईसीसी के पैनल में शामिल हैं संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर को दुनिया के बेहतरीन कमेंटेटर में शुमार किया जाता है। वह पिछले तीन वर्ल्ड कप में कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे हैं, वहीं साल 1996 में रिटायरमेंट के बाद से आईसीसी के ज्यादातर इवेंट में कमेंट्री करते आ रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई को कई बार उनके काम से ज्यादा खुश नहीं रही है। आपको बता दें कि बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली खुद भी आईसीसी के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। पिछले साल संजय मांजरेकर दो बार अपने बयानों को लेकर फैंस के निशाने पर आ गए थे।

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें बीसीसीआई ने कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है। मांजरेकर पिछले कुछ साल से बीसीसीआई की कमेंटरी पैनल के नियमित सदस्य रहे हैं। बोर्ड का यह फैसला निश्चित तौर पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के लिए चिंता की बात है। संजय मांजरेकर से खुश नहीं 'अथॉरिटी' मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, संजय मांजरेकर सिर्फ भारत की द्विपक्षीय सीरीज से ही नहीं बल्कि आईपीएल के आगामी सीजन में भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे। शुक्रवार को फैसला लिया गया था कि 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल अब 15 अप्रैल के बाद ही शुरू होगा। मांजरेकर को पैनल से हटाने की कोई खास वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि अथॉरिटी मांजरेकर के काम से खुश नहीं है। सूत्र ने बताया, 'मांजरेकर शायद आईपीएल का भी हिस्सा नहीं होंगे। फिलहाल हम इस बारे में सोच रहे हैं। हां, यह जरूर है कि अथॉरिटी उनके काम से खुश नहीं हैं।' जडेजा को कहा था कामचलाऊ संजय मांजरेकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर कहा था, जिसके बाद वह मुश्किल में फंस गए थे। संजय मांजरेकर ने कहा, ‘मैं ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहता जो टुकड़ों में परफॉर्म करता हो। मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किश्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आजकल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं। मैं या बल्लेबाज को चाहूंगा या गेंदबाज को।’ आईसीसी के पैनल में शामिल हैं संजय मांजरेकर संजय मांजरेकर को दुनिया के बेहतरीन कमेंटेटर में शुमार किया जाता है। वह पिछले तीन वर्ल्ड कप में कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे हैं, वहीं साल 1996 में रिटायरमेंट के बाद से आईसीसी के ज्यादातर इवेंट में कमेंट्री करते आ रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई को कई बार उनके काम से ज्यादा खुश नहीं रही है। आपको बता दें कि बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली खुद भी आईसीसी के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। पिछले साल संजय मांजरेकर दो बार अपने बयानों को लेकर फैंस के निशाने पर आ गए थे।