अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से कुचली महिला की मौत, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

कोल्हापुर क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता की कार ने शुक्रवार सुबह एक महिला को कुचल दिया। जिसमें घायल महिला को जबतक अस्पताल ले जया जाता उसकी मौत हो गई। घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित हाई-वे की है। बताया जा रहा है की कार रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे चला रहे थे। कार स्पीड में होने के कारण यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस ने रहाणे के पिता की कार को जब्त कर लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो उनके पिता को हिरासत में भी लिया गया है, लेकिन हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे तड़के चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई-20 कार से जा रहे थे। इस दौरान उनकी वाइफ और बेटी भी उनके साथ थी। कंगल इलाके में उनकी कार ने आशा ताई काम्बले नाम की 65 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गईं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने महिला को पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी डेथ हो है।

{ यह भी पढ़ें:- हैदराबाद में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से चार लोग जिंदा जले }

पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304a,337,338,279और 184.MV Act. की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। जांच में सामने आया है कि रहाणे के पिता पूरी फैमिली के साथ मुंबई की ओर जा रहे थे। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

Loading...