1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिकेटर ने की रोनाल्डो की नकल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टेबल से हटाई कोका कोला की बोतल- VIDEO

क्रिकेटर ने की रोनाल्डो की नकल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टेबल से हटाई कोका कोला की बोतल- VIDEO

फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी टेबल से कोका कोला की बोतल हटा एक समय जबरजस्त चर्चा बटोरी थी। उनके द्वारा किये गये इस कार्य से कंपनी को लगभग चार अरब डॉलर का नुकसान झेलना पड़ा था। दरअसल ऐसा कर उन्होंने कोको कोला की जगह लोगो से पानी पीने पर ज्यादा जोर देने का संदेश दिया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो(Kristano Ronaldo) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी टेबल से कोका कोला की बोतल हटा एक समय जबरजस्त चर्चा बटोरी थी। उनके द्वारा किये गये इस कार्य से कंपनी को लगभग चार अरब डॉलर का नुकसान झेलना पड़ा था। दरअसल ऐसा कर उन्होंने कोका कोला की जगह लोगो से पानी पीने पर ज्यादा जोर देने का संदेश दिया था। अब कुछ ऐसा ही कार्य आस्ट्रेलिया(Australiya) के क्रिकेटर और ओपनर डेविड वार्नर ने किया है। यूएई में टी20 विश्व कप के एक मैच में श्रीलंका के साथ खेलते हुए वार्नर ने 65 रनों की शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की।

पढ़ें :- IPL 2022: विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह! जानें क्या है बड़ी वजह

पिछले कुछ दिनों से वो आउट आफ फार्म चल रहे थे। इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस(Press Confrence) में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने पहुंचे वार्नर ने टेबल पर रखी कोका कोला की बोतल उठा ली। हालांकि, बाद में कंगारू ओपनर ने इसको वापस से टेबल पर रख दिया। दरअसल, वॉर्नर ने यह हरकत माजाकिया अंदाज में की और वह रोनाल्डो की नकल करते हुए नजर आए। इसके थोड़ी देर बाद उनसे वह बोतल वापस रखने को कहा गया। वॉर्नर ने बोतल को रखते हुए स्माइल(Smile) करते हुए कहा, ‘यह क्रिस्टियानो के लिए अच्छी है, तो यह मेरे लिए अच्छी है।’ सोशल मीडिया पर वॉर्नर का फनी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है।

पढ़ें :- और बच्चें करें फिर फार्म से उभर जायेंगे विराट, जानें किसने दी कोहली को ये सलाह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...