अभद्र पर्चा विवाद: गौतम गंभीर के समर्थन में उतरे क्रिकेटर भज्जी और लक्ष्मण

gambhir
अभद्र पर्चा विवाद: गौतम गंभीर के समर्थन में उतरे क्रिकेटर भज्जी और लक्ष्मण

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी है।

Cricketer Harbhajan Singh And Laxman In Support Of Gautam Gambhir Pamphlet Issue In Delhi :

AAP प्रत्याशी आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया द्वारा पर्चा विवाद में गौतम गंभीर को घेरने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण गंभीर के पक्ष में खुलकर सामने आ गए हैं।

हरभजन ने ट्वीट कर लिखा, मैं कल के पूरे घटनाक्रम में गंभीर को शामिल किए जाने पर बेहद हैरान हूं। मैं उसे बहुत अच्छी तरह जानता हूं और वह किसी भी महिला के लिए बुरी बातें नहीं कर सकता। वो जीते या हारे ये अलग बात है लेकिन वह इन सब चीजों से परे शख्स है।

लक्ष्मण ने भी आरोपों पर जताया अविश्वास

हरभजन सिंह के अलावा पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर गंभीर पर लग रहे आरोपों पर अविश्वास जाहिर किया है। लक्ष्मण ने ट्वीट किया, ‘कल (गुरुवार) की बातों के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गौतम गंभीर को करीब 2 दशकों से जानता हूं, इसलिए मैं उनकी ईमानदारी, उनके चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की गारंटी ले सकता हूं।’

बता दें कि कल आम आदमी पार्टी की आतिशी और मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गंभीर पर केजरीवाल और आतिशी के बारे में अभद्र बातें लिखे हुए पर्चे बांटने का आरोप लगाया था। आप के इस आरोप के बाद गंभीर ने कहा था कि उन पर लगे आरोप सही साबित हुए तो वह चुनाव से नाम वापस ले लेंगे। साथ ही ये भी कहा था कि वह आप पर मानहानि का केस भी करेंगे।

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी है। AAP प्रत्याशी आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया द्वारा पर्चा विवाद में गौतम गंभीर को घेरने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण गंभीर के पक्ष में खुलकर सामने आ गए हैं। हरभजन ने ट्वीट कर लिखा, मैं कल के पूरे घटनाक्रम में गंभीर को शामिल किए जाने पर बेहद हैरान हूं। मैं उसे बहुत अच्छी तरह जानता हूं और वह किसी भी महिला के लिए बुरी बातें नहीं कर सकता। वो जीते या हारे ये अलग बात है लेकिन वह इन सब चीजों से परे शख्स है। लक्ष्मण ने भी आरोपों पर जताया अविश्वास हरभजन सिंह के अलावा पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर गंभीर पर लग रहे आरोपों पर अविश्वास जाहिर किया है। लक्ष्मण ने ट्वीट किया, 'कल (गुरुवार) की बातों के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गौतम गंभीर को करीब 2 दशकों से जानता हूं, इसलिए मैं उनकी ईमानदारी, उनके चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की गारंटी ले सकता हूं।' बता दें कि कल आम आदमी पार्टी की आतिशी और मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गंभीर पर केजरीवाल और आतिशी के बारे में अभद्र बातें लिखे हुए पर्चे बांटने का आरोप लगाया था। आप के इस आरोप के बाद गंभीर ने कहा था कि उन पर लगे आरोप सही साबित हुए तो वह चुनाव से नाम वापस ले लेंगे। साथ ही ये भी कहा था कि वह आप पर मानहानि का केस भी करेंगे।