आश्रिता शेट्टी संग क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिए सात फेरे, देखिए शादी की फोटो!

5

मुंबई। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में अपनी कर्नाटक टीम के लिए तूफानी पारी खेलने वाले मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी कर ली। दोनों की शादी के बाद की पहली फोटो सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु को हराया था। मनीष ने इस मैच में 60 रनों की पारी खेली थी।

Cricketer Manish Pandey Took Seven Rounds With Ashrita Shetty See Wedding Photos :

खिताबी मैच के बाद ट्रॉफी लेने से पहले मनीष पांडे ने खुद इस बात का ऐलान किया था कि कल (आज) उनकी शादी है। मैच प्रजेंटर ने पूछा था कि क्या वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कल मेरे लिए सबसे बड़ा मैच है, क्योंकि कल मेरी शादी मुंबई में होगी। बता दें कि इस बात का ऐलान पहले ही हो चुका था कि मनीष पांडे और साउथ की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

फाइनल मुकाबले में शानदार पारी और टीम को बतौर कप्तान खिताब जिताने के बाद मनीष पांडे और उनकी होने वाली पत्नी काफी खुश होंगी, क्योंकि ये उनके लिए शादी का तोहफा था, जिसमें उन्होंने काफी मेहनत की। मनीष पांडे के परिजनों ने कुछ दिन पहले बताया था कि मनीष पांडे की शादी उत्तराखंड के रीति-रिवाज से होगी, क्योंकि वे मूल रूप से उत्तराखंड के ही निवासी हैं, जो फिलहाल कर्नाटक टीम की ओर से खेल रहे हैं।

कौन हैं आश्रिता शेट्टी

26 वर्षीय आश्रिता तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। 2012 में उन्होंने ‘तेलिकेडा बोल्ली’ फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था। 2010 में आश्रिता ने एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था, जो मुंबई में हुआ था। आश्रिता ने ये ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत लिया था। इसके अलावा वो तमिल फिल्म उधायम एनएच 4, ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम, इंद्रजीत और नाम थान शिवा फिल्म में भी काम किया है।

मुंबई। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में अपनी कर्नाटक टीम के लिए तूफानी पारी खेलने वाले मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी कर ली। दोनों की शादी के बाद की पहली फोटो सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु को हराया था। मनीष ने इस मैच में 60 रनों की पारी खेली थी। https://www.instagram.com/p/B5j-SDpHg7N/ खिताबी मैच के बाद ट्रॉफी लेने से पहले मनीष पांडे ने खुद इस बात का ऐलान किया था कि कल (आज) उनकी शादी है। मैच प्रजेंटर ने पूछा था कि क्या वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कल मेरे लिए सबसे बड़ा मैच है, क्योंकि कल मेरी शादी मुंबई में होगी। बता दें कि इस बात का ऐलान पहले ही हो चुका था कि मनीष पांडे और साउथ की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। https://www.instagram.com/p/B0LcTGsnjk1/ फाइनल मुकाबले में शानदार पारी और टीम को बतौर कप्तान खिताब जिताने के बाद मनीष पांडे और उनकी होने वाली पत्नी काफी खुश होंगी, क्योंकि ये उनके लिए शादी का तोहफा था, जिसमें उन्होंने काफी मेहनत की। मनीष पांडे के परिजनों ने कुछ दिन पहले बताया था कि मनीष पांडे की शादी उत्तराखंड के रीति-रिवाज से होगी, क्योंकि वे मूल रूप से उत्तराखंड के ही निवासी हैं, जो फिलहाल कर्नाटक टीम की ओर से खेल रहे हैं। https://www.instagram.com/p/BxXcpZWHwKL/ कौन हैं आश्रिता शेट्टी 26 वर्षीय आश्रिता तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। 2012 में उन्होंने 'तेलिकेडा बोल्ली' फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था। 2010 में आश्रिता ने एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था, जो मुंबई में हुआ था। आश्रिता ने ये ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत लिया था। इसके अलावा वो तमिल फिल्म उधायम एनएच 4, ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम, इंद्रजीत और नाम थान शिवा फिल्म में भी काम किया है। https://www.instagram.com/p/BuOnTX-Hk1J/