सेलेक्शन के बाद रवींद्र जडेजा का BJP को समर्थन, मोदी ने दिया ये जवाब

jateja '
सेलेक्शन के बाद रवींद्र जडेजा का BJP को समर्थन, मोदी ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के चयन के ठीक कुछ घंटे बाद क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करने का ऐलान कर दिया है। 23 लाख लोगों द्वारा ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले रविंद्र जडेजा ने सोमवार की शाम ट्वीट करते हुए लिखा- ”मैं बीजेपी को सपोर्ट करता हूं। @narendramodi. #rivabajadeja जय हिंद।”पीएम मोदी ने कहा, ”धन्यवाद, वर्ल्ड कप 2019 के लिए आपका चयन हुआ है। इसके लिए मेरी ओर से आपको शुभकानाएं।”जडेजा के पिता और बहन ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की उपस्थिति में रविवार को गुजरात में कांग्रेस में शामिल हुए। इस दौरान जामनगर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे।

Cricketer Ravindra Jadeja Supports Bjp Narendra Modi Rivaba Jadeja :

पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। पीएम से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था।

तस्वीर के साथ लिखा था कि क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के चयन के ठीक कुछ घंटे बाद क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करने का ऐलान कर दिया है। 23 लाख लोगों द्वारा ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले रविंद्र जडेजा ने सोमवार की शाम ट्वीट करते हुए लिखा- ''मैं बीजेपी को सपोर्ट करता हूं। @narendramodi. #rivabajadeja जय हिंद।''पीएम मोदी ने कहा, ''धन्यवाद, वर्ल्ड कप 2019 के लिए आपका चयन हुआ है। इसके लिए मेरी ओर से आपको शुभकानाएं।''जडेजा के पिता और बहन ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की उपस्थिति में रविवार को गुजरात में कांग्रेस में शामिल हुए। इस दौरान जामनगर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। पीएम से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था। तस्वीर के साथ लिखा था कि क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।