1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर हमला, फूफा की मौत, पुलिस जांच में जुटी

क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर हमला, फूफा की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Cricketer Suresh Raina Attacked Buas Family Death Of Fufa Engaged In Police Investigation

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू के पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में बदमाशों ने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर हमला किया था। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गयी थी, जबकि परिवार के अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। बताया जा रहा है कि रैना की बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका उपचार चल रहा है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

वहीं, यह पता चलने के बाद कि यह परिवार रैना का रिश्तेदार है इसके बाद पुलिस पर जांच का दवाब तो बना है, लेकिन अभी तक मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। बता दें कि, यह घटना 19 अगस्त की है। पेशे से ठेकेदार अशोक कुमार का पूरा परिवार छत पर सोया हुआ था। इस दौरान लुटेरे मकान में दाखिल हुए और हमला कर दिए।

गहरी नींद में होने के कारण परिवार के लोग बचाव भी नहीं कर पाए। लुटेरों ने तेजधार और रॉडनुमा हथियारों से बुरी तरह वार किए। जख्मियों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। वारदात में सुरेश रैना के फूफा और परिवार के मुखिया अशोक कुमार (58) की मौत हो गई थी।

जबकि हादसे में उनकी बुआ 55 वर्षीय पत्नी आशा देवी एवं उनके बेटे 32 साल के कौशल कुमार और 24 साल के अपिन कुमार सहित सास मृतक की 80 वर्षीय माता सत्या देवी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से सास सत्या देवी और अपिन कुमार स्वस्थ होकर घर लौट आए हैैं।

 

पढ़ें :- TRP फर्जीवाड़ा: क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कार्रवाई में जुटी, रिपब्लिक चैनल के मालिक लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...