क्राइम ब्रांच ने किया हाईवे से लूटी गयी कार का 48 घंटे में खुलासा, दो गिरफ्तार

Crime Branch Ne Kiya Highway Se Luti Gai Car Ka 48 Ghante Me Khulasa

बिजनौर। क्राइम ब्रांच ने हल्दौर थाना क्षेत्र में हाईवे से लूटी गयी कार का 48 घंटे में खुलासा किया है। घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से लूटी गयी गाड़ी, नकदी, मोबाइल व अवैध हथियार बरामद किये गये हैं।




मुरादाबाद के पसियापुरा निवासी अजीत सिंह की टोयटा इटियोस गाड़ी को 15 मई को मुरादाबाद से ट्रांसपोर्ट के माध्यम से दो बदमाशों ने बुक कराया गया था। देर रात्रि में बिलाई नहर की पुलिया के पास गाड़ी में सवार बदमाशों ने अजीत को तमंचा दिखाकर गाड़ी से उतार दिया था और उससे दो मोबाइल, पांच हजार की नकदी तथा गाड़ी लूटकर ले गये थे। इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल मौके पर पहुंचकर क्राइम ब्रांच को घटना के अनावरण के निर्देश दिये थे।




क्राइम ब्रांच ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी और मुखबिर की सूचना पर नहटौर के ग्राम नवादा चौहान निवासी प्रदीप चौहान पुत्र सुरेश सिंह चौहान व ग्राम नकीबपुर निवासी बलजीत पुत्र प्रीतम सिंह मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटे गये दोनों मोबाइल, टोयटा एटियोस गाड़ी व दो तमंचे बरामद किये गये। पुलिस के अनुसार पकड़े गये दोनों अपराधी शातिर बदमाश हैं और कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। क्राइम ब्रांच ने हल्दौर थाना क्षेत्र में हाईवे से लूटी गयी कार का 48 घंटे में खुलासा किया है। घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से लूटी गयी गाड़ी, नकदी, मोबाइल व अवैध हथियार बरामद किये गये हैं। मुरादाबाद के पसियापुरा निवासी अजीत सिंह की टोयटा इटियोस गाड़ी को 15 मई को मुरादाबाद से ट्रांसपोर्ट के माध्यम से दो बदमाशों ने बुक कराया गया था। देर रात्रि में बिलाई नहर की…