अमेठी में गुण्डाराज: दबंगो ने दिनदहाड़े दुकान कर दी जमींदोज

amethi-gundagardi
अमेठी में गुण्डाराज: दबंगो ने दिनदहाड़े दुकान कर दी जमींदोज

अमेठी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे में कानून के राज का दावा कर रहे हैं लेकिन अमेठी में ही गुंडागर्दी चरम पर है और पुलिस का इकबाल भी दिख नहीं रहा। अमेठी में एक बार फिर ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें साफ़ दिख रहा कि अमेठी में ही क़ानून के राज के अभाव है। ताजा मामला अमेठी के शुकुलबाज़ार क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ बेखौफ हुए तीन दबंगों ने रविवार की सुबह एक दुकान पर जमकर तांडव किया।

विपक्षी दबंगो ने मय औजार दुकान पर हमला बोल दुकान को पल भर में जमींदोज कर दिया। दुकान गिरने की आवाज पर लोग पहुंचे तो दबंग औजार लहराते हुए फरार हो गए, जबकि दुकान के जमीदोंज हो जाने के कारण दुकानदार का काफी नुकसान हो गया। दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद शुकुलबाज़ार पुलिस ने इस मामले में दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने कहा- 'मर्डर है ये' }

मिली जानकारी के मुताबिक गाँव तेजी मिश्र का पुरवा मजरे नीमपुर शुकुलबाज़ार निवासी तेज बहादुर मिश्र इलाके में ही एक ईंट भट्ठे के पास चाय पान,मिठाई आदि की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करते है आरोप है कि रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे क्षेत्र के ही तीन बेखौफ दबंगों ने मय औजार उनकी दुकान को ढहा दिया जिससे दुकान में रखी हुई कीमती सामग्री मिट्टी में मिल गया दीवार गिरने की आवाज सुन जब लोग दुकान की तरफ दौड़े तो दबंग जान मारने की धमकी देते हुए भाग दिनदहाड़े इस वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गयी सूचना पाकर पहुची डॉयल 100 पहुँची पुलिस ने पीड़ित तेज बहादुर को थाने आने को कहा। वही दूसरी ओर शुकुलबाज़ार पुलिस कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर लिया गया है।

दिनदहाड़े दिखा था दबंगो का आतंक-

शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के गांव रहमतगढ़ मवैया में लगभग दर्जन भर दबंगों ने बीते बुधवार की शाम पड़ोसी के घर पर जमकर तांडव किया था। दबंगो ने एक घर पर हमला बोल मकान की दीवार जमींदोज करते हुये लूटपाट करने के बाद घर मे अकेली पाकर एक युवती को जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे इस वारदात के कारण क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था।

{ यह भी पढ़ें:- विश्व जनसंख्या दिवस : लखनऊ में निकाली गई जागरूकता रैली, सीएम योगी ने किया शुभारम्भ }

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे में कानून के राज का दावा कर रहे हैं लेकिन अमेठी में ही गुंडागर्दी चरम पर है और पुलिस का इकबाल भी दिख नहीं रहा। अमेठी में एक बार फिर ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें साफ़ दिख रहा कि अमेठी में ही क़ानून के राज के अभाव है। ताजा मामला अमेठी के शुकुलबाज़ार क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ बेखौफ हुए तीन दबंगों ने रविवार की सुबह एक दुकान पर जमकर तांडव किया।…
Loading...