गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे शख़्स की दिल्ली में हत्या

murder

गुरुग्राम। गुरुवार शाम को गुरुग्राम से हरिद्वार के लिए निकले शख्स का शव शनिवार को दिल्ली में मिला। लूटपाट को लेकर हत्या की आशंका है। दिल्ली कैंट थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह हत्या है या कोई हादसा।

दरअसल, सुनील कुमार भट्ट गुरुग्राम के गांधी नगर में पत्नी दीपा व दो माह की बेटी के साथ रहते थे। गुरुवार की शाम साढ़े सात बजे के आसपास वह अपने भतीजे के नामकरण में शामिल होने के लिए हरिद्वार से टैक्सी से निकले। टैक्सी में दो लोग पहले से सवार थे। पत्नी दीपा ने बताया कि “रात करीब 8:30 बजे सुनील का फोन आया। हालचाल पूछने के बाद फोन कट गया। इसके बाद सुनील के नंबर से उनके पास एक गाड़ी का नंबर मैसेज में भेजा गया, लेकिन बाद में एक बार भी फोन नहीं लगा। उनके पीएनबी एटीएम से महिपालपुर में 10 हजार रुपये निकाले गए। इसके बाद शालीमार बाग, किंग्जवे कैंप व मजनू का टीला स्थित एटीएम से भी कैश निकाला गया। शुक्रवार दिन को बिग बाजार में भी कार्ड स्वाइप किया गया है। उनके दुसरे कार्ड से भी रुपये निकाले गए हैं।”

{ यह भी पढ़ें:- महामंडलेश्वर दाती मदन महाराज पर शिष्या ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज }

शनिवार को सुनील का शव दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल में मिला। दिल्ली कैंट थाना पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। वहीं, सेक्टर-14 थाना प्रभारी भारतेंद्र ने बताया कि “शुक्रवार को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अगर दिल्ली पुलिस मर्डर के केस को गुरुग्राम ट्रांसफर करती है तो धारा जोड़ जांच की जाएगी। ”

{ यह भी पढ़ें:- बांदा : छेड़खानी की शिकायत करने पर शोहदे ने कर दी छात्रा की हत्या }

गुरुग्राम। गुरुवार शाम को गुरुग्राम से हरिद्वार के लिए निकले शख्स का शव शनिवार को दिल्ली में मिला। लूटपाट को लेकर हत्या की आशंका है। दिल्ली कैंट थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह हत्या है या कोई हादसा। दरअसल, सुनील कुमार भट्ट गुरुग्राम के गांधी नगर में पत्नी दीपा व दो माह की बेटी के साथ रहते थे। गुरुवार की शाम साढ़े…
Loading...