रेप की धमकी देकर प्रिंसिपल को टार्चर कर रही थी शिक्षिका, आडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

लखनऊ। बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर भले ही सरकार चिंतित दिखायी दे रही हो लेकिन तमाम ऐसी बलात्कार की झूठी घटनाओं के चलते आज निर्दोष लोग भी जेल की सलाखों के पीछे बंद है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जहाँ थाना जैदपुर क्षेत्र में एक स्कूल में पढा़ने वाली महिला टीचर के खिलाफ स्कूल प्रिंसिपल द्वारा शिकायत करने पर वो आग बबूला हो गयी और उल्टे बेखौफ होकर उसने शिकायत करने वाले प्रिंसिपल की पत्नी के मोबाइल फ़ोन पर बलात्कार जैसे संगीन अपराध में जेल भिजवाने की फोन पर धमकी दे डाली।

पीड़ित स्कूल का प्रिंसिपल महेंद्र पाल सिंह दबंग टीचर की शिकायत करने बाराबंकी के एसपी ऑफिस पहुंचा था। पीड़ित प्रिंसिपल ने आरोप लगाया कि उसकी स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर उसे बलात्कार जैसे झूठे मुकदमे में फँसाने की लगातार धमकियां दे रही है और टीचर की धमकियों से परेशान होकर अब वो पुलिस से इन्साफ मांग रहा है।




वही प्रिंसिपल को टार्चर करने वाली टीचर का आरोप है कि शिकायत करने वाले युवक से उसकी जान पहचान है और वो दोनो पिछले 4-5 साल से साथ साथ एक स्कूल में पढा़ रहे थे। दोनो एक दूसरे के साथ एक साथ बाइक से आते जाते भी थे। उसने बताया वो स्कूल मे अध्यापिका थी जबकी शिकायत करने वाले महेन्द्र सिंह वहाँ के प्रिन्सिपल, लेकिन स्कूल के मैनेजमेंट को लेकर स्कूल के प्रबंधक और उनके बीच लडा़यी झगडा़ हो गया जिसके चलते प्रबंधक के साथ साथ उनकी भी शिकायत प्रिन्सिपल ने कर दी जिससे नाराज होकर उन्होंने उनकी पत्नी के मोबाइल पर फोन करके इस तरह बोला है।




बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक कुँवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि लड़की द्वारा दी गयी रेप की धमकी की आडियो क्लिप सुनकर वो खुद हैरान है फिलहाल मामले की जांच करवा आगे की कार्यवाही के लिए सम्बन्धित थानेदार को आदेशित कर दिया है।

Loading...