शोहदे से परेशान छात्रा ने किया आत्मदाह

बरेली। शोहदे की हरकतों से परेशान होकर एक किशोरी ने आत्मदाह कर लिया। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया तथा आरोपी की तलाश शुरू कर दी। थाना बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला हजियापुर की रहने वाली 14 वर्षीय नीतू, वेदप्रकाश साहू की बेटी थी तथा साहू गोपीनाथ इंटर कालेज में दसवीं की छात्रा थी।



बताते हैं कि मोहल्ले का ही अंकित उसे राह चलते अक्सर परेशान करता रहता था। नीतू ने घर में उसकी शिकायत भी की थी। उन्होने अंकित को कई बार समझाने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं माना तो उन्होने अंकित के घरवालों से भी शिकायत की। आरोप है कि अंकित की आये दिन छेड़छाड़ से तंग आकर नीतू ने घर से निकलना बंद क र दिया। स्कूल आते जाते अंकित उसे रोक लेता था तथा बात न मानने पर उसे उठा ले जाने की धमकी भी देता था।




मंगलवार को नीतू छुट्टी के बाद कालेज से घर लौट रही थी। रास्ते में अंकित ने उसे फिर रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की तथा अश्लील फब्तियां भी कसीं। शर्मसार होकर नीतू किसी तरह से घर आयी। उसने खुद को कमरे में बंद करके मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर दौड़े आये घरवालों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर आग बुझायी तथा नीतू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आज सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा तथा मुकदमा दर्ज करके आरोपी अंकित की तलाश शुरू कर दी है।