बिहार से खरीदकर लाया लड़की, दोस्तों संग किया गैंगरेप

कनौज: जनपद कन्नौज में एक लड़की की खरीद फरोख्त और उसके साथ दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला सामने आया है । लड़की को बिहार से खरीद का लाया गया और कुछ दिन रखने के बाद उसे दूसरे को बेंच दिया गया जहाँ उस पर शादी के लिए दबाव बनाया गया जब लड़की ने शादी से इंकार कर दिया तो उसी गांव के चार लोगो ने लड़की के साथ बंद कमरे में गैंगरेप किया।

जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र निवासी फूल सिंह पीड़ित लड़की को छपरा बिहार से खरीद कर लाया था कुछ दिन बाद फूल सिंह ने लड़की को गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपूर्वा गांव में छोटू नाम के आदमी को 40,000/- Rs में बेंच दिया जहाँ छोटू उस पर शादी के लिए दवाव बना रहा था लड़की ने शादी से इंकार कर दिया। लड़की के राजी न होने पर उसे गांव के छुन्ना के घर रोक दिया गया क्योंकि छुन्ना की बहू बिहार की ही थी ।



लड़की बराबर शादी के लिए मना कर रही थी जिसके चलते 16 तारिख को चार लोग पीड़ित लड़की को एक बंद मकान में ले गए और चारो ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया पीड़ित लड़की ने दो लोगो के चेहरे पहचान लिए जबकि दो को पहचान नहीं सकी । जब मामले ने तूल पकड़ा तो आनन् फानन में पुलिस ने चारो दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया ।