हमीरपुर में सरेआम वृद्ध की गोली मारकर हत्या

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही कानून व्यवस्था को सुधारने में लगी हो पर हमीरपुर जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है। आज सुबह 6 बजे सुमेरपुर थाना क्षेत्र में युवक ने वृद्ध को बीच बाजार में पुरानी रंजिश के चलते गोली मार कर हत्या कर दी। परिजनों को घटना की जानकारी होने पर आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुये कानपुर रेफर कर दिया। रास्ते में ही व्रद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमारटम के लिये भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी कर बाहर है घटना के बाद से परिजनों की रो-रो कर बुरा हालत है।




सुमेरपुर में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। कस्बे में जहाँ दो दिन पूर्व एक बिजली लाइन मैन की हत्या लाठी डंडे से पीटकर कर दी गई थी वही आज सुबह करीब 6 बजे बाजार के बीचों बीच पुराने गुलाब स्टोर के पास जहीर पुत्र जहूर खा उम्र 65 वर्ष को गोली मार दी गई। गोली लगने से जहीर खा की हालत गंभीर हो गयी। घटना स्थल से घायल को पुलिस उठा कर सदर अस्पताल हमीरपुर के लिए रिफर कर दिया है। जहाँ से शायद कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया है। कानपुर ले जाते समय जहीर खान ने दम तोड़ दिया।



सूत्रों की जानकारी के अनुसार, गोली मारने वाला व्यक्ति अफरोज पुत्र नहीयर बताया जा रहा है। अफरोज के ऊपर पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज है। मौके पर थाना प्रभारी, सीओ सदर, एएसपी हमीरपुर घटना स्थल का मुआयना किया है ।घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। एएसपी हमीरपुर ने बताया कि अभी तक पीड़ित परिवार ने थाना सुमेरपुर में लिखित शिकायत नही की है।