पिता करता था बेटी से दुष्कर्म, माँ करती थी पिटाई

जालौन: जालौन के उरई में इंसानियत को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। मोहल्ला उमरारखेड़ा में पिता ने रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी 12 साल की पुत्री के साथ दुष्कर्म कर डाला। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।




पिता की हैवानियत की शिकार हुई 12 वर्ष की नाबालिक किशोरी रात रोते हुए घर से बाहर निकली तो मोहल्ले की महिलाओं ने उसके रोने की वजह पूछी तो उसने जो कहा हर कोई सुनकर सन्न रह गया। किशोरी ने बताया उसके पिता ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद गुस्साए लोगो ने बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को घर के भीतर घुसकर पकड़ लिया और कोतवाली लाकर पुलिस के हवाले कर दिया।




पीड़ित के बयान लेने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की की माँ की मौत हो चुकी है। लड़की के अनुसार, बीते 6 महीने से उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकते करता आ रहा है और इसकी शिकायत लड़की जब अपनी सौतेली माँ से करती थी तो सौतेली माँ भी उसकी पिटाई करती थी और लड़की भी शर्म की वजह से विरोध नहीं कर पाती थी। बीती रात उसके पिता ने हैवानियत की हद्द कर दी।